फिल्‍म के सेट पर अभिनेत्री नीलू शंकर सिंह ने मनाया अपना जन्‍मदिन

भोजपुरी अभिनेत्री नीलू शंकर सिंह का आज जन्मदिन है, जिसे उन्‍होंने अपनी एक अनाम फिल्‍म की सेट पर धूमधाम से मनाया। इस दौरान फिल्‍म के निर्देशक रवि, निर्माता सूरज मिश्रा, अभिनेता सुजीत संगम समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट ने उन्‍हें बधाई व शुभकामनाएं दी और उनके लिए दुआ की। बसरा फिल्‍म स्‍टूडियो में सेलिब्रेशन की शुरूआत नीलू शंकर ने केक काट कर किया। इस मौके पर सबों ने उनके लिए बर्थडे सौंग गाया और फिर उनके चेहरे पर भी केक लगाया। सबों ने जमकर मस्‍ती भी की।

बाद में नीलू शंकर ने सभी का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि पहली बार मैं अपना जन्‍मदिन फिल्‍म के सेट पर मना रही हूं। इसलिए मैं बहुत खुशी हूं। मेरा बर्थडे सेलिब्रेशन निर्देशक रवि व निर्माता सूरज मिश्रा के बिना संभव नहीं हो पाता। उनका बेहद शुक्रिया। साथ ही सुबह से जो मेरे फैंस ने मुझे बधाई और प्‍यार भेजा है, उनको भी धन्‍यवाद। आपने मेरे लिए मेरे दिन को बेहद खास बना दिया।

बता दें कि नीलू शंकर भोजपुरी इंडस्‍ट्री की उभरती हुई अदाकारा हैं, जिनकी फिल्‍म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ जल्‍द ही प्रदर्शित होने वाली है। इसमें उनके अपोजिट विशाल सिंह हैं। फिल्‍म का ट्रेलर आउट हो चुका है, जिसमें नीलू शंकर लोगों को पसंद भी आ रही हैं। इसके अलावा राजपाल यादव और गुंजन पंत के साथ हिंदी फिल्‍म ‘अपरिचित शक्ति’ और ‘बलवान’ आने वाली है। नीलू अपने कैरियर को लेकर बेहद संजीदा हैं और उनका पहला लक्ष्‍य भोजपुरी इंडस्‍ट्री में एक मुकाम हासिल करना है। हालांकि उन्‍होंने अपनी पहली ही फिल्‍म से छाप छोड़ी है, मगर उनकी हसरत पवन सिंह, दिनेशलाल यादव निरहुआ, खेसारीलाल यादव, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे जैसे भोजपुरी के सभी स्‍टार के साथ काम करने की है।

error: Content is protected !!