जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के स्नातक विद्यार्थियों के सम्मान में लगातार दूसरे साल ई-दीक्षांत समारोह का आयोजन

जयपुर, 15 जुलाई 2021: जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने कोविड-19 की वजह से इस साल भी संस्थान से स्नातक हो रहे मैनेजमेंट के विद्यार्थियों के लिए दूसरे ई-दीक्षांत समारोह की घोषणा की। संस्थान के लखनऊ, नोएडा, जयपुर और इंदौर कैम्पस के 1023 विद्यार्थी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये दीक्षांत समारोह में भाग लेंगे। दीक्षांत समारोह की गरिमा बढ़ाएंगे माननीय मुख्य अतिथि श्री रशेश शाह जो एडलवाइस समूह के अध्यक्ष और सीईओ हैं।

ई-दीक्षांत समारोह शनिवार, 17 जुलाई 2021 को सुबह 11 बजे से शुरू होगा। इसमें सभी चार कैम्पस के विद्यार्थी, स्नातक हो रहे बैच के माता-पिता, शिक्षक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भाग लेंगे।

संस्थान अपनी परंपरा के अनुसार प्रतिभावन विद्यार्थियों को मेडल प्रदान करेगा। इस अवसर पर संस्थान के चारों कैम्पस के विशिष्ट शिक्षकों को ‘बेस्ट फैकल्टी’ पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। कॉर्पोरेट जगत के सभी सेक्टर में शानदार उपलब्धि दर्ज करने वाले पूर्व विद्यार्थियों को भी ‘पूर्व विद्यार्थी पुरस्कार’ से सम्मािनत किया जाएगा।

“कोविड-19 के अभूतपूर्व संकट में हमारे सामने कई चुनौतियां हैं और वास्तविक रूप में एक दूसरे से मिलने के सीमित अवसर हैं। लेकिन इसके बावजूद जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने दूसरी बार वार्षिक ई-दीक्षांत समारोह आयोजित कर स्नातक हो रहे विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया है जिस पर हमें गर्व है। इस अवसर पर हम एडलवाइस समूह के अध्यक्ष और सीईओ श्री रशेश शाह के अत्यंत आभारी हैं कि उन्होंने अपनी उपस्थिति से इस अवसर की गरिमा बढ़ाने की सहमति दी,’’ श्री श्रीवत्स जयपुरिया, वाइस चेयरमैन, जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने कहा।

जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने इससे पहले 2020 में भी वार्षिक दीक्षांत समारोह का वर्चुअल आयोजन किया था। यह ऐसा करने वाले देश के कुछ संस्थानों में एक था। अभिनव दृष्टिकोण से आयोजित दीक्षांत समारोह बहुत सफल रहा था। इस वर्ष भी स्नातक बैच के विद्यार्थियों को 17 जुलाई 2021 को होने वाले इस समारोह में भाग लेने का बेसब्री से इंतजार है।

error: Content is protected !!