भाजपा प्रत्याषी चयन के लिए नेताओं से रायषुमारी 25 को

bjp logoअजमेर। भारतीय जनता पार्टीे अजमेर संसदीय क्षेत्र के लिए दिनांक 25 फरवरी को जयपुर में टोंक रोड पर चौखी ढाणी से एक किमी की दूरी पर बरडिया विला में प्रदेष नेतृत्व द्वारा पार्टी की निर्धारित प्रक्रिया से प्रत्याषी चयन के लिए अजमेर जिले के अपेक्षित नेताओं से रायषुमारी की जायेगी।
भाजपा प्रवक्ता अरविन्द यादव ने बताया कि 25 फरवरी को प्रात 10 बजे तक अजमेर संसदीय क्षेत्र के अपेक्षित नेताओं को निर्धारित समय पर जयपुर पहुचना है।
रायषुमारी के लिए अपेक्षित लोगो में जिला पदाधिकारी,मंडल अध्यक्ष,महामंत्री,मोर्चो के जिलाध्यक्ष,महामंत्री,राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य,प्रदेष कायैसमिति सदस्य,प्रदेष पदाधिकारी,पूर्व जिलाध्यक्ष,विधायक,पूर्व विधायक,सांसद,पूर्व सांसद,नगर निगम उपमहापौर,निवर्तमान मंडल अध्यक्ष,मोर्चो के प्रदेष पदाधिकारी,बीएलए फर्स्ट,प्रकोष्ठों के प्रदेष संयोजक,सह संयोजक,लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी होगें।
यादव ने बताया कि अजमेर संसदीय क्षेत्र कें कार्यालय का शुभारम्भ शनिवार दि.22 फरवरी को अपरान्ह 3 बजे अग्रसेन सर्किल व स्वामी काम्पलैक्स की रोड के बीच में एचडीएफसी बैंक के पास स्थित भवन में किया जायेगा।

1 thought on “भाजपा प्रत्याषी चयन के लिए नेताओं से रायषुमारी 25 को”

Comments are closed.

error: Content is protected !!