श्रम दिवस पर निगम श्रमिकों को मिलेगा सवैतनिक अवकाश

AVVNL thumbअजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के एक जुलाई 2013 से संषोधित ग्रेड पे 1750 से 4200 में वर्गीकृत पदों पर कार्यरत निगम श्रमिको के लिए गुरूवार एक मई को श्रम दिवस पर सवैतनिक अवकाश दिया जायेगा। सचिव प्रशासन ने उक्त आशय के आदेश जारी किये है।

निगम के वरिष्ठ अधिकारियों की समीक्षा बैठक एक मई को
अजमेर विद्युत वितरण निगम के वरिष्ठ अधिकारियों की समीक्षा बैठक एक मई गुरूवार को प्रात: 11.00 बज़े डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक श्री बी. राणावत की अध्यक्षता में निगम के पंचशील स्थित मु यालय भवन के कॉन्फ्रेंस हॉल में होगी।
क पनी सचिव श्रीमती नेहा शर्मा ने बताया कि बैठक में वर्ष 2013-14 के कार्यो की समीक्षा, ग्रामीण घरेलू उपभोक्ताओं एवं कृषि उपभोक्ताओं को विद्युत सप्लाई, ईयूडीआर और एलआर एक्ट, खराब मीटर बदलने की प्रगति, नये 33 केवी सब स्टेशनों के निर्माण, कृषि कनेक्शन, ”एमएमएसएलवीवायÓÓ स्कीम के तहत घरेलू कनेक्शन, फीडऱ मीटरिंग एवं फीडऱ रखरखाव, राजीव गंाधी ग्रामीण विद्युतिकरण योजना सहित अनेक महत्वपूर्ण विषयों पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

निगम के दो कर्मचारी सेवानिवृत
अजमेर विद्युत वितरण निगम के पंचशील स्थित कॉरपोरेट कार्यालय के दो कर्मचारी बुधवार को सेवानिवृत हुए। जिन्हें निगम के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भावभीनी विदाई दी ।
सेवानिवृत होने वालों में अधीक्षण अभियंता (एम.एम.) विभाग के वरिष्ठ लिपिक श्री गणेश लाल चित्तौडिय़ा तथा अधीक्षण अभियंता (योजना) विभाग के फेैरोमेन श्री सुगन सिंह हैं।

error: Content is protected !!