सीए संस्थान द्वारा किया गया रक्तदान

1मदनगंज-किशनगढ़। सीए संस्थान के तत्वावधान में आर के लिंक रोड़ स्थित शाखा कार्यालय में आयोजित रक्तदान शिविर में 201 यूनिट रक्तदान किया गया। शिविर का शुभारम्भ विधायक भागीरथ चौधरी के मुख्य आतिथ्य में हुआ। शिविर में नगर परिषद सभापति गुणमाला पाटनी, सीए सुभाष अग्रवाल, सी एम अग्रवाल, एम सी गर्ग, रमेश गर्ग, ओमप्रकाश मेणावत, सुशील बंसल, एन के राठी, रामवतार गुप्ता, सुरेश रामचन्दानी, रमेश राठी, भारतविकास परिषद के अध्यक्ष श्यामसुन्दर दरगड, जिलाध्यक्ष मुकुट बिहारी मालपानी, किशनगढ टेक्सटाईल पार्क के अध्यक्ष विजय अग्रवाल, श्रीकान्त दरगड, अजय काबरा आदि अतिथि के रूप में मौजूद थे। सी ए संस्थान कमेटी के अध्यक्ष सीए धमेन्द्र कांकाणी, उपाध्यक्ष सीए जुगल किशोर राठी सचिव राजीव ईनाणी व मुकुल गर्ग आदि ने अतिथियों का स्वागत व सम्मान किया। कमेटी के अध्यक्ष धर्मेन्द्र काकांणी ने बताया कि सीआईआरसी जिसमें भारत के सात राज्य आते है कि सभी 45 शाखाओं पर एक साथ रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है इस रक्तदान शिविर से सीए संस्थान का नाम लिम्का बुक में दर्ज किया जायेगा। शाखा उपाध्यक्ष जुगल किशोर राठी ने बताया कि सी ए संस्थान की 65 वी वर्षगांठ के अवसर पर शाखा द्वारा रक्तदान शिविर के अतिरिक्त 30 जून को सीए विद्यार्थियों का क्विज कान्टेस्ट तथा 1 जुलाई को ध्वजारोहण, सीनीयर मेम्बर व मेधावी छात्रों का सम्मान, संस्थान द्वारा राजकीय अस्पताल में सेवा भारती के माध्यम से भोजन वितरण व राजकीय कालेज में वाटर कूलर डोनेशन व बिडला सिटी पार्क में संस्थान के सदस्यों का मिलन समारोह भी आयोजित किया जायेगा। इस दौरान सी ए सदस्यो ने विधायक भागीरथ चौधरी व परिषद सभापति गुणमाला पाटनी से संस्था हेतु जमीन अलाट करने की भी अपील की। रक्त दान शिविर में सीए पार्वति राजपुरोहित, राघव बाहेती, अमित बाहेती, आदित्य अग्रवाल, आशुतोष राठी, अनुपम अग्रवाल, आशिष डांडिया, तनुज अग्रवाल, अक्षत अग्रवाल, अमित गोयल, सौरभ अग्रवाल सहित अन्य उपस्थित थे। कार्यक्रम के अन्त में सीए संस्थान मेनेजमेन्ट कमेटी ने सभी रक्तदाताओं व सहयोगियों का आभार व्यक्त किया।

आचार्य विद्यासागर महाराज की 47 वीं दीक्षा महोत्सव कल
मदनगंज-किशनगढ। आचार्य विद्यासागर महाराज की 47 वी दीक्षा महोत्सव 2 जुलाई को धुमधाम से मनाया जायेगा। श्री आदिनाथ दिगम्बर जैन पंचायत के मंत्री ताराचंद गंगवाल ने बताया कि दीक्षा महोत्सव आचार्य श्री वर्धमान सागर महाराज संसघ के सानिध्य में सीटी रोड स्थित श्रीआदिनाथ दिगम्बर जैन मदिंर में धार्मिक कार्यक्रमों के साथ मनाया जायेगा जिसमें प्रात 5.45 बजे श्रीजी के अभिषेक शांति धारा के पश्चात गुरूवर आचार्य श्री विद्यासागर महाराज विधान पूजन सगींतमय किया जायेगा।
बेकाबू कार दुकान में घुसी, एक महिला घायल
2मदनगंज-किशनगढ। शहर के मुख्य बाजार औसवाली मौहल्ला में एक बेकाबू कार के टक्कर मार देने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे यज्ञ नारायण अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मोके पर पहुच कर कार जब्त कर ली है व चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह शहर के व्यस्तम भीडभाड वाले ऐरिये औसवाली मौहल्ले में सब्जि मंडी के बाहर एक इडिंका कार न आरजे 01 सीबी 1305 के अचानक चालक के नियत्रंण के बाहर हो जाने से वहीं स्थित एक सिलाई की दुकान में जा घुसी जिससे एक महिला कमला देवी उम्र 59 गंभीर रूप से घायल हो गई। अचानक हुई घटना से क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल हो गया जिसका फायदा उठाकर चालक गाडी को मोके पर ही छोड कर फरार हो गया। व्यस्तम मार्ग पर हुई घटना से क्षेत्रवासी उत्तेजित हो गये और रोष प्रकट करते हुए उन्होने उक्त गाडी में तोड फोड भी कर दी। पुलिस को सूचना मिलने पर मदनगंज थाना पुलिस मोके पर पहुची और कार को जब्त करते हुए चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए तहकीकात शुरू कर दी।
-राजकुमार शर्मा

error: Content is protected !!