परबतसर (रीको) में जनसुनवाई एक जुलाई को

प्रबंध निदेशक सुनेंगे जन समस्याएं

बी. राणावत
बी. राणावत

अजमेर। उपभोक्ताओं की विद्युत समस्याओं के समाधान के लिए अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा एक जुलाई मंगलवार को परबतसर के रीको सब स्टेशन पर जनसुनवाई एवं विद्युत चौपाल का आयोजन किया जाएगा। जहां निगम के प्रबंध निदेशक श्री बी. राणावत उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनेंगे।
उपभोक्ताओं की विद्युत संबंधी समस्याओं के समाधान के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत चौपाल का आयोजन प्रति मंगलवार किया जा रहा हैं। परबतसर में यह विशेष चौपाल होगी जहां निगम के प्रबंध निदेशक स्वयं उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनेंगे। चौपाल में विधायक, प्रधान एवं संबंधित जनप्रतिनिधि भी भाग लेगें। चौपाल में प्राप्त शिकायतों का पंजीयन कर समयबद्धता से निस्तारण भी किया जाएगा। उन्होंने समस्त संबंधित अधिकारियों को चौपाल में उपस्थित रहने के निर्देश दिए है।

ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार को लगेगी 10 विद्युत चौपालें
अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने के लिये अजमेर जिला वृत्त में एक जुलाई मंगलवार को 10 स्थानों पर विद्युत चौपालों का आयोजन किया जाएगा।
निगम के अधीक्षण अभियंता (अ.जि.वृ.) श्री डी. एन. जांगिड ने बताया कि यह विद्युत चौपाल मंगलवार को ग्रामीण कनिष्ठ अभियंता मु यालय (33/11 के.वी. सब स्टेशन) पर प्रात: 10 बजे से 2 बजे तक आयोजित की जायेगी। ये चौपालें एक जुलाई को हाउसिंग बोर्ड ब्यावर, मसूदा, काबरा, उदयपुरकला, रूपनगढ़, कानपुरा, बिजयनगर, सरवाड़, रीको केकड़ी एवं घटियाली के सहायक अभियंता क्षेत्र में आयोजित होगी। चौपाल में प्राप्त शिकायतों का पंजीयन कर समयबद्धता से निस्तारण भी किया जाएगा।
अजमेर शहर वृत्त में लगेगी तीन चौपालें:-
अजमेर शहर वृत्त के अधीक्षण अभियंता श्री एस. एस. मीना ने बताया कि मंगलवार एक जुलाई को अजमेर शहर वृत्त के मदार सब-डिवीजन की विद्युत चौपाल 33 केवी सबस्टेशन गगवाना पर लगेगी जबकि पुष्कर की सब-स्टेशन भगवानपुरा पर तथा सराधना सब-डिवीजन की विद्युत चौपाल 33 केवी सब-स्टेशन डोडियाना पर आयोजित होगी।

error: Content is protected !!