ब्यावर में 15 एम.एम. बरसात

beawar samacharब्यावर। शुक्रवार प्रातः 8 बजे समाप्त हुए 24 घण्टे की अवधि में ब्यावर में 15 एम.एम. तथा जवाजा में 10 एम.एम. बरसात रिकार्ड की गई। जल-संसाधन विभाग के सहायक अभियन्ता ओ0पी0 मिश्रा ने बताया कि चालू बरसाती मौसम में अब तक ब्यावर में कुल 139 एवं जवाजा में 104 एम.एम. बारिश हुई है।

वृक्षारोपण करें
एसडीओ भगवती प्रसाद ने क्षेत्राधीन विभागीय अधिकारियों से कहा है कि चाहरदीवारी वाले राजकीय भवन / कार्यालय परिसर में चालू वर्षा ़ऋतु दौरान वृक्षारोपण कर पर्यावरण संरक्षण एवं संवर्द्धन की कार्यवाही की जाएं।

कोटड़ा व सरवीना पंचायत मुख्यालय पर राजस्व शिविर
पंचायत मुख्यालय कोटड़ा एवं सरवीना में 28 व 29 जुलाई को संबंधित भू-अभिलेख निरीक्षक की देखरेख में राजस्व शिविर लगाया जाएगा। तहसीलदार मदन लाल जीनगर के अनुसार शिविर में संबंधित राजस्व टीम द्वारा जमाबंदी व अन्य रिकार्ड आदिनांक तथा नामान्तरणकरण तस्दीकी कार्यवाही सम्पादित कर ग्रामीणों को लाभान्वित किया जाएगा।

स्वतंत्राता दिवस समारोह हेतु बैठक 30 जुलाई को
प्रति वर्ष की भंाति इस वर्ष भी राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्राता दिवस 2014 हर्षाेल्लास से मनाया जाएगा। स्वतंत्राता दिवस समारोह आयोजन हेतु विभिन्न माकूल व्यवस्थाओं के बारे में विचार-विमर्श हेतु उपखण्ड अधिकारी भगवती प्रसाद ने 30 जुलाई को दोपहर एक बजे की अध्यक्षता में उपखण्ड कार्यालय परिसर में एक आवश्यक बैठक आहूत की है ।
बैठक में विभागीय अधिकारीगण, विभिन्न शिक्षण संस्थान प्रधान, एनसीसी अधिकारी तथा शारीरिक शिक्षक एवं स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि शिरकत करेंगे।

error: Content is protected !!