जनयोजनाओं को लागू कर भाजपा नें प्रतिबद्धता दिखाई

IMG-20140901-WA0004IMG-20140901-WA0010अजमेर। नसीराबाद विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याषी सरिता गैना के सोमवार को किये गये जनसम्पर्क के दौरान विभिन्न ग्रामों में आयोजित नुक्कड सभाओं को सम्बोधित करतें हुए कहा कि सब का साथ सब का विकास के नारे को क्रियान्वित करतें हुए भाजपा की राज्य एवं केन्द्र सरकार ने सिद्ध कर दिया हैं कि राज्य के साथ साथ देष में भाजपा ही एक ऐसी सरकार है जो साम्प्रदायिक एकता के साथ साथ विकास को सर्वाेपरी मान कर चल रही हैं। उन्होंने बताया कि राजस्थान की वंसुन्धरा सरकार ने राज्य की बागडोर सम्भालतें ही ना केवल किसानों की बल्कि गरीबों की जन योजनाओं को लागू कर आमजन में अपनी भागीदारी सिद्ध की हैं। क्षेत्र के लोगों को राजसमन्द सांसद एवं प्रदेष महामंत्री हरि ओम सिंह राठौड़ ने कहा कि राज्य की जनता में कांग्रेस की गहलोत सरकार को जड़मूल से नष्ट कर भाजपा में अपना विष्वास जताया इसी के तहत राज्य की वंसुन्धरा सरकार ने अपने कार्य को केन्द्र के मोदी सरकार के अनुरूप कार्य करना शुरू कर दिया हैं। क्षेत्रवासियों को सांसद प्रो. सांवर लाल जाट एवं भाजपा देहात जिला अध्यक्ष प्रो. बी.पी.सारस्वत ने भी सम्बोधित किया।
श्रीमति गेना ने जनसम्पर्क के तहत बेवन्जा, ढ़ाल, मण्डियानी, मोड़ी, लवेरा, रामपुरा, मानपुरा, कानाखेड़ी, कालेड़ी, दिलवाड़ी, गादेरी, आषापुरा, दिलवाड़ा, बाड़ा-बावड़ी, श्रीनगर खेड़ा रावतों, बालद का दड़ा, टन्टीया, लीरी का बाडि़या, टिल्यिा एवं श्रीनगर का दौरा किया इस अवसर पर क्षेत्र के सैकड़ों ग्रामवासियों ने श्रीमति गेना का फूल बरसा कर एवं माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया। रामपुरा गांव में क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने श्रीमति गेना को फलों से तोला इसी प्रकार गादेरी ग्राम के सैकड़ो लोगों ने श्रीमति गेना को लड्डूओं से तोल कर उनका जोरदार स्वागत किया । इस अवसर पर क्षेत्र के बुर्जुग एवं महिलाओं ने चुनरी ओढाकर श्रीमति गेना का सम्मान किया। श्रीमति गेना ने क्षेत्रवासियों को विष्वास दिलाया कि वे उनके किये गये सम्मान को भुला नहीं पायेगी। श्रीमति गेना के जनसम्पर्क के दौरान विधायक कैलाष वर्मा, भागीरथ चैधरी, सुरेष सिंह रावत, भाजपा नेता मुन्सीफ अली खान, नारायण सिंह गोडियावास, रामदेव रावत, राजेन्द्र रावत, रमेष मारू, नरपत सिंह कच्छावा, तारा रावत, रामपाल गुर्जर, अषोक वैष्णव, प्रेमराज चैधरी, सुनिता यादव, वनिता जैमन सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थें।

नसीराबाद में विधानसभा उपचुनाव कार्यालय उद्घाटन
राजसमन्द सांसद एवं नसीराबाद उपचुनाव प्रभारी हरिओम सिंह राठौड़ ने नसीराबाद में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करतें हुए श्री राठौड़ ने कहा कि प्रदेष कि भाजपा सरकार से कड़ी जोड़ने के लिए नसीराबाद से भाजपा प्रत्याषी को विजयी बनानें के लिए परिश्रम करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं को मतदाताओं से रूबरू मिलकर उन्हें भाजपा की जन योजनाओं से अवगत कराया। उन्होंने भाजपा प्रत्याषी की जीत को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनानें हेतु कार्यकर्ताओं को विषेष निर्देष दिये। इस अवसर पर कृषि मंत्री प्रभु लाल सैनी ने कार्यकर्ताओं को रीढ़ की हड्डी की संज्ञा देतें हुए कहा कि कार्यकर्ताओं का परिश्रम ही भाजपा प्रत्याषी को भारी बहुमत से विजयी दिला सकतें हैं। अजमेर सांसद प्रो. सांवर लाल जाट ने कार्यकर्ताओं को आव्हान् किया कि नसीराबाद से भाजपा ने एक महिला उम्मीदवार को प्रत्याषी बनाकर महिलाओं के हक का सम्मान किया हैं। उन्होंने नसीराबाद से महिलाओं के प्रतिनिधित्व करनें हेतु भाजपा प्रत्याषी को विजयी बनानें के लिए कार्यकर्ताओं को जीजान से जुट जानें का आव्हान् किया। विधायक अनिता भदेल ने कहा कि भाजपा की वंसुन्धरा सरकार ने प्रदेष की गरीब महिलाओं को उनका अधिकार दिलानें के लिए भामाषाह योजना को लागू किया। इसके अतिरिक्त संभाग स्तर पर सरकारी तंत्र ने षिविर लगाकर क्षेत्र के विकास को अपने समक्ष क्रियान्वित किया। इससे राज्य की जनता में सरकार के इरादें सामनें आयें हैं। कार्यालय उद्घाटन के पश्चात् जिला देहात अध्यक्ष प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित कि गई जिसमें जिला देहात के सभी पदाधिकारीयों को सेक्टर स्तर पर जिम्मेदारिया दी गई। इस अवसर पर विधायक वासुदेव देवनानी, भागीरथ चैधरी, मंजू बाघमार, सुरेष सिंह रावत, कैलाष वर्मा, बिट्ठलषंकर अवस्थी, कन्हैया लाल चैधरी, पूर्व विधायक किषन गोपाल कोगटा, आनन्द सिंह राजावत देहात जिला मंत्री श्याम वैष्णव, अनिरूद्ध खण्डेलवाल, मणि भारद्वाज, सतीष पारचें, शम्भु शर्मा, ओमपाराषर, किषोर तंवर, पंवन जैन, अर्चना बोहरा, रामस्वरूप मुन्दड़ा, तारा चन्द रावत, भगवान शर्मा, कृष्णगोपाल जोषी, महेन्द्र चैधरी, वैभव तेला, योगेष, मण्डल अध्यक्ष मोहन सिंह रावत, रावत महासभा के प्रदेषाध्यक्ष ज्ञानसिंह रावत, वरिष्ठ नेता अषोक रावत, किसान मोर्चा महामंत्री शक्ति सिंह रावत, भिया सिंह रावत, महेन्द्र सिंह रावत, शेरसिंह रावत, अन्ना सिंह रावत, गोपाल गुर्जर, नरेष चैधरी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थें।
अजमेर शहर जिला अध्यक्ष अरविंद यादव ने अजमेर शहर जिले के पदाधिकारियों से नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से समन्वय बनाकर भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनानें हेतु कार्ययोजना बनाई। कार्ययोजना बनानें हेतु श्री यादव प्रत्येक पदाधिकारियों से व्यक्तिगत रूप से मिलें।

श्रीमति गेना का आज विभिन्न क्षेत्रों में जनसम्पर्क
लोकसभा मीडिया प्रभारी डाॅ. अरविन्द शर्मा ने बताया कि 1 अक्टूम्बर सोमवार को भाजपा प्रत्याषी श्रीमति सरिता गैना अपने जन के दौरान नसीराबाद विधानसभा के मकरेडव़्ा, ढाका की ढाणी, डोडियाना, नाथूथला, दांतडा, ल्याली खेड़ा, सरसड़ी, कालेसरा, हनुवन्तपुरा, नाड़, नागेलाव, अलीपुरा, गोला, रामपुरा, पृथ्वीराज खेड़ा, नयागांव, तितरड़ी, सामला, जेठाना आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क करेगीं।

लोकसभा मीडिया प्रभारी
डाॅ. अरविन्द शर्मा
9829044401

error: Content is protected !!