विजन अकादमी में गणपति महोत्सव धूम

DSCN9740अजमेर। फॉयसागर रोड़ स्थित विजन अकादमी संस्थान की ओर से हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी गणपति महोत्सव का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री ज्ञान जी सारस्वत एवं श्री भगवान दास आलवानी थे।
संस्थान के निर्देशक हेमन्त ढ़लवाल ने बताया की गणपति महोत्सव के चलते शनिवार 06 सितम्बर को संस्थान में महिलाओं द्वारा भजन संध्या का आयोजन किया गया। इसमें सभी भक्तों ने भजन संध्या का आनन्द लिया। इसके साथ ही गणपति महोत्सव में भगवान श्री गणेश जी के 56 भोग से भोग लगाकर एवं महाआरती का आयोजन किया गया।
और बताया इस उपलक्ष में संस्थान की ओर से विभिन्न्ा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिनमें निबन्ध, ड्राइंग, गायन एवं शतरंज प्रतियोगिता रखी गयी और रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ। रंगारंग कार्यक्रम में संस्थान की छात्रा कृतिका ने ‘‘गणपति वेला आयी………..’’ पर नृत्य कर सबका मन मोह लिया।
कार्यक्रम संचालक आशिष सिंह पँवार ने बताया कि प्रतियोगिता में रहे विजेताओं में निबन्ध प्रतियोगिता में जयन्त, ड्रॅाइग प्रतियोगिता में लविना, गायन प्रतियोगिता में राहुल एवं शतरंज प्रतियोगिता में लोकेश पारवानी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इन सभी प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पर रहे विद्यार्थियों को मुख्य अतिथि श्री ज्ञान जी सारस्वत एवं श्री भगवान दास आलवानी द्वारा पुरस्कृत किया गया। मुख्य अतिथि श्री ज्ञान जी सारस्वत एवं श्री भगवान दास आलवानी ने प्रतियोगिताओं में रहे विजेताओं का हौंसला बढ़ाया।
हेमन्त ढ़लवाल
निर्देशक
मों. 9166507722
error: Content is protected !!