मुख्यमंत्री वंसुन्धरा राजे की आमसभा नसीराबाद में

भाजपा नेताओं ने सभा स्ािल की तैयारियों का जायजा लिया
Vasundhara Rajeअजमेर। नसीराबाद उपचुनाव में भाजपा प्रत्याषी सरिता गैना के समर्थन में 10 सितम्बर बुधवार को मुख्यमंत्री वंसुन्धरा राजे सिन्धिया नसीराबाद में एक विषाल आमसभा को सम्बोधित करेंगी। इसकी जानकारी देतें हुए संह सभाग मीडिया सेन्टर प्रभारी डाॅ. अरविन्द षर्मा ने बताया कि श्रीमति राजे दोपहर 11 बजे नसीराबाद के मिषन ग्राउण्ड पर आम सभा को सम्बोधित करेंगी। यहां भाजपा नेताओं द्वारा उनका सम्मान किया जायेंगा। आमसभा को सम्बोधित करनें के पष्चात् श्रीमति राजे नसीराबाद से रवाना हो जायेंगी।

वंसुन्धरा राजे की सभा में षामिल होंने हेतु पीलें चांवल बांटे
अजमेर। नसीराबाद विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याषी सरिता गैना मंगलवार को सांवद सांवर लाल जाट, प्रदेष उपाध्यक्ष अनिता भदेल, भागीरथ चैधरी, कैलाष मेघवाल, षहर जिला अध्यक्ष अरविन्द यादव, डेयरी अध्यक्ष रामचन्द्र चैधरी के साथ नसीराबाद के बनेवड़ी, कानपुरा, हरड़ी, कदमपुरा, चांदसेन, तिहारी, नवाब, साम्प्रोदा, मोरझड़ी, केरिया खुर्द, रघुनाथपुरा, सुरजपुरा, नेपोली, देवलिया, मावषिया, रामसर, सनोद, लोहरवाड़ा, दिलवाडा, गादोरी व मोड़ी सहित अनेक ग्रामों का दौरा कर जनसम्पर्क किया। इस दौरान श्रीमति गेना सहित भाजपा नेताओं ने नसीराबाद में 10 सितम्बर बुधवार को होनें वाली वंसुन्धरा राजे की आम सभा में षामिल होंने के लिए पीले चांवल बांटे जनसम्पर्क के दौरान विभिन्न ग्रामों में आयोजित नुक्कड सभाओं को सम्बोधित करतें हुए श्रीमति सरतिा गेना ने कहा कि राजस्थान में वंसुन्धरा राजे के नेतृत्व में भाजपा की पूर्व सरकार के दौरान राज्य के विकास ए ंज न कल्याणकारी योजनाओं पर कांग्रेस की गहलोत सरकार ने योजनाओं का क्रियान्वयन सही तरीके नही किया जिससें राज्य में न केवल विकास की गति रूकी बल्की राजस्थान की जनता को जनकल्याण योजनाओं से वंचित रहना पड़ा। उन्होंने कहा कि अब भाजपा ने प्रदेष में सरकार बनातें ही जन कल्याण योजनाओं एवं राज्य की विकास योजनाओं को पटरी पर लानें का कार्य षुरू कर दिया हैं। श्रीमति गेना ने मतदाताओं से अपील की कि भाजपा प्रत्याषी को भारी बहुमत से विजयी बनायें। उन्होंने आमलोंगों से श्रीमति राजे की आमसभा में षामिल होंने का निवेदन किया। सभी गांवों में श्रीमति गेना के साथ मौजूद सांसद, विधायकों एवं वरिश्ठ नेताओं का नेताओं का ढोल-ढमाकों एवं फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। गांव गांव में विभिन्न समाजों के लोगों ने श्रीमति गेना को षाॅल ओढाकर एवं माल्यार्पण कर स्वागत किया। जनसम्पर्क के दौरान सम्पूर्ण वार्तावरण भाजपामय हो गया था। श्रीमति गेना के साथ उपस्थित भाजपा नेताओं ने भाजपा को विजयी बनानें की अपील की। इस अवसर पर नसीराबाद उपचुनाव प्रभारी हरिओम सिंह राठौड़, सांसद प्रो. सांवर लाल जाट, सी.आर. चैधरी, सुखवीर जोनपुरिया, विधायक सुरेष रावत, भागीरथ चैधरी, षत्रुध्न गौतम, षंकर सिंह रावत, वासुदेव देवनानी, कैलाष वर्मा, कैसाराम चैधरी, राजेन्द्र गुर्जर, भैराराम सिरोल, जिला देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत, डेयरी अध्यक्ष रामचन्द्र चैधरी ताराचन्द रावत, महिला मोर्चा वनिता जैमन, आदि कार्यकर्ता श्रीमति गेना के साथ थें।
इसी प्रकार भाजपा विधायक अनिता भदेल एवं षहर जिला अध्यक्ष अरविन्द यादव ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ नसीराबाद के प्रमुख बाजारों में व्यापारियों से सम्पर्क किया उन्होंने 10 सितम्बर को होंने वाली मुख्यमंत्री वंसुन्धरा राजे की रैली में पहुचनें हेतु पीलें चांवल बांटे।

 

श्रीमति राजे की आमसभा को सफल बनानें हेतु भाजपा वरिश्ठ नेता आंैकार सिंह लखावत की अध्यक्षता में प्रभारी एवं सांसद हरिओम सिंह राठौड़ व देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत का के उपस्थिति में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक नसीराबाद चुनाव कार्यालय में आयोजित हुई। श्री लखावत ने श्रीमति राजे की सभा को सफल बनानें हेतु कार्यकर्ताओं कार्यकर्ताओं की तैयारियों की समीक्षा की एवं कार्यकर्ताओं को विषेश निर्देष दिये। बैंठक के पष्चात् भाजपा नेताओं का एक षिश्ठमण्डल सभा स्ािल पर पहंुचा जहां उन्होंने आमसभा की तैयारियों का जायजा लिया। इस अवसर पर प्रदेष मंत्री बीरम सिंह, मुन्सिफ अली खान, सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थें।

भाजपा के गुर्जर नेताओं द्वारा गुर्जर बाहुल्य क्षेत्रों में जनसम्पर्क
जिला परिषद सदस्य ओमप्रकाष भंडाणा के नेतृत्व में गुर्जर नेताओं ने गुर्जर बाहुल्य ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया। श्री भडाणा ने गुर्जर समाज के लोगों को सम्बोधित करतें हुए कहा कि कांग्रेस शासन में नसीराबाद क्षेत्र के विकास को अनदेखा किया गया। जबकि कई वर्षांे से यहां कांग्रेस के विधायक को मौका दिया गया। उन्होंने नसीराबाद क्षेत्र के विकास के लिए एवं समाज के उत्थान के लिए भाजपा प्रत्याषी को विजयी बनानें का आव्हान् किया। जनसम्पर्क करनें वालों में कानाराम गुर्जर,संरपच रामपालगुर्जर, बलदेव गुर्जर, शांति लाल गुर्जर, सांवता राम गुर्जर, प्रहलाद गुर्जर, गिरधारी, गोपाल गुर्जर, अमरा चैहान, षिवजी गुर्जर, मेवा राम गुर्जर, गोविन्द राम गुर्जर, उगमा गुर्जर अनेेक गुर्जर नेता मौजूद थें।

सहसंभाग प्रभारी मीडिया सेन्टर अजमेर
डाॅ. अरविन्द शर्मा 9829044401

error: Content is protected !!