कांग्रेस की अकर्मण्यता का हिसाब चुकाएगी जनता इस चुनाव में

नसीराबाद शहर के वार्ड 4 में भाजपा प्रत्याशी गैना का भव्य स्वागत
सिंधी समाज की भी बैठक, भाजपा के विस्तार में सिंधी समाज की बड़ी भूमिका

IMG-20140910-WA0002अजमेर। अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी ने कहा कि गत 35 वर्ष तक नसीराबाद क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक रहने के बावजूद उनकी अकर्मण्यता के कारण क्षेत्र का विकास नहीं हो पाया जिसका हिसाब क्षेत्र की जनता विधान सभा के इस उप चुनाव में जरूर चुकाएगी तथा भाजपा प्रत्याशी सरिता गैना को विजयी बनाकर सरकार में अपनी भागीदारी निभाऐगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों के सहयोग व समर्थन से भाजपा प्रत्याशी गैना के विजयी होने पर केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के सहयोग व जनकल्याणकारी योजनाओं से इस क्षेत्र के विकास को गति मिल सकेगी।
देवनानी आज नसीराबाद शहर के वार्ड 4 में आयोजित बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। इस बैठक में बड़ी संख्या में उपस्थित रेगर समाज के महिला-पुरूषों व क्षेत्रवासियों द्वारा भाजपा प्रत्याशी गैना का भव्य स्वागत किया गया तथा उन्हें अपना पूर्ण समर्थन दिये जाने का भरौसा दिलाया।
भाजपा प्रत्याशी गैना गे समर्थन में क्षेत्र के सिंधी समाज की बैठक हुई जिसमें बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित हुए। देवनानी ने समाज के लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि आजादी के बाद से ही सिंधी समाज राष्ट्रवादी विचारधारा का सक्रिय समर्थक व पोषक रहा है। सिंधी समाज ने राष्ट्रवादी विचाराधारा के प्रचार-प्रसार व उसे मजबूती प्रदान करने के लिए अथक परिश्रम किया है। भाजपा के गठन के बाद से ही सिंधी समाज का सक्रिय सहभाग और समर्थन पार्टी की संगठनात्मक व चुनावी गतिविधियों में मिलता रहा है। उन्होंने कहा कि उसी कड़ी में इस उप चुनाव में भी सम्पूर्ण समाज एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने में महती भूमिका का निर्वहन करे।
इस दौरान धर्मेन्द्र गहलोत, शम्भू शर्मा, अनिरूद्ध खण्डेलवाल, योगेश सोनी, महेश बाबानी, अनिल यादव, भगवानदास दक्यावर, रूपचंद तंवर, बालकिशन, नारायण प्रसाद, धनराज जाटोलिया, अनिश, सईद फौजी सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!