अज्ञात चोरों ने कार के कांच तोड़े, जाग होने पर भाग छूटे

घटना की जानकारी देते हुए। फोटो- हेमन्त साहू
घटना की जानकारी देते हुए। फोटो- हेमन्त साहू

ब्यावर, (हेमन्त साहू)। शहर के प्रतापनगर मे अज्ञात चोरो ने चोरी करने के लिए कार के कांच तोड डाले। अचानक घरवालो के जाग की आवाज सुनकर चोर भाग छुटे। कार मालिक ने पुलिस मे रिपोटे दर्ज कराई। पुलिस ने मौके पर पहुचकर मुआयना करते हुए चोरो की तलाश मे जुट गई है। कार मालिक जगदीश शर्मा ने बताया कि गत आधी रात को अज्ञात चोरो ने पत्थर से कार के पिछले व आगे के कांच तोड दिये। अचानक तेज आवाज सुन कार मालकिन रीटा शर्मा की नींद खुली तब तक चोर भाग छुटे। गौरतलब है कि रविवार को भी चोर कार के पास शराब पीकर गाडी के कांच तोड कर खला बोतले कार के पास छोड गये। कार मालिक ने पुलिस मे रिपोर्ट दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर मौके पर पहुचकर मुआयना करते हुए चोरो की तलाश मे जुट गई है।

3 ग्रामीण छात्रों का स्टेट कुश्ती में चयन
ब्यावर, (हेमन्त साहू)। शहर के निकटवर्ती कालिंजर ग्राम के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के तीन छात्रों का राज्यस्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में चयन होने पर बुधवार को कुश्ती कोच रतनसिंह चौहान के नेतृत्व में अजमेर जिले के आठ पहलवानों के दल के साथ भरतपुर रवाना हुए।
कुश्ती कोच चौहान ने बताया कि गत दिनों ब्यावर में आयोजित हुई जिला स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में कालिंजर के तीन छात्रों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया था। भरतपुर जिले में मोंटेसरी के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में 19 से 24 सितम्बर तक आयोजित होने वाली राज्यस्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।

प्रेमी युगल की मौत के मामले में फिर पूछताछ शुरू
ब्यावर, (हेमन्त साहू)। जवाजा थाना क्षैत्र में डेढ़ साल पहले प्रेमी युगल की एक साथ हुई मौत के मामले में सीआईडी सेबी के एएसपी नरेन्द्र सिंह ने बुधवार को घटनास्थल का मौका मुआयना करके मृतकों के परिजनों से पूछताछ की। सीआईडी सेबी के एएसपी सिंह ने बताया कि जवाजा थाना क्षैत्र में गत वर्ष 21 मार्च को माल के चौड़ा गांव के घने जंगलों में लसाडिया निवासी मृतका पूजा रावत (18) पुत्री भीमसिंह देवेन्द्रसिंह (21) पुत्र वैनसिंह रावत के शव एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटके मिले थे। मृतकों के पास से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। इस मामले में दोनों मृतकों के परिजनों ने जवाजा थाना में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था। जांच में मृतक दोनों अलग-अलग शादीशुदा थे। सीआईडी सेबी के एएसपी सिंह ने जवाजा थाना पहुंच कर थाना प्रभारी पारसमल मामले की जांच करने वाले एएसआई नंदकिशोर से भी मामले से जुड़े बिंदुओं पर पूछताछ की।

error: Content is protected !!