विधायक देवनानी के हस्तक्षेप से रूका पानी का शटडाउन

देवनानी ने जिला कलक्टर व जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता से की बात त्यौहार के अवसर पर शटडाउन का निर्णय बर्दाश्त नहीं

वासुदेव देवनानी
वासुदेव देवनानी

अजमेर। अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी के हस्तक्षेप के बाद जलदाय विभाग द्वारा दो दिन के शट डाउन पर रोक लगा दी गई है। देवनानी ने इस सम्बंध में आज जिला कलक्टर व जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता से बात कर अपनी आपत्ति दर्ज कराई कि दीपावली के त्यौहार के अवसर पर शटडाउन के कारण पेयजल आपूर्ति व्यवस्था में किसी प्रकार की रूकावट बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
देवनानी ने कहा कि वर्तमान में सभी लोग दीपावली की तैयारियों में जुटे है तथा घरो-दुकानों में सफाई व रंग रोगन का कार्य चल रहा है। ऐसे समय में तो पानी की अधिक आवश्यकता होती है जबकि जलदाय विभाग द्वारा लिए गए दो दिन के शटडाउन पर उन्होंने सख्त नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिकारियों को चेताया कि भविष्य में इस प्रकार की योजना बनाने से पूर्व यह सुनिश्चित कर ले कि इससे आमजन को कोई परेशानी ना हो।
देवनानी ने जलदाय विभाग के अधिकारियों से यह भी कहा कि कुछ माह पूर्व भी विभाग द्वारा बिना किसी वैकल्पिक तैयारी के शटडाउन लिया गया था जिससे क्षेत्रवासियों को भारी असुविधाऐं हुई थी। उन्होंने कहा कि भविष्य में इस प्रकार की कोई कार्यवाही सहन नहीं की जाएगी साथ ही उन्होंने कहा कि जलदाय विभाग दीपावली के त्यौहार के अवसर पर क्षेत्र में नियमित पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था सुनिश्चित करे।

error: Content is protected !!