वसुन्धरा राजे का अजमेर आगमन पर भव्य स्वागत किया जायेगा

Vasundhara Rajeअजमेर। राजस्थान की मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे का दिनांक 15 दिसम्बर सोमवार को अजमेर आगमन पर भव्य स्वागत किया जायेगा।
राज्य की यशस्वी मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे सोमवार को स्थानीय पटेल स्टेडियम में दोपहर 12 बजे आयोजित समारोह में अजमेर से भामाशाह कार्ड वितरण एवं लाभ हस्तांतरण कार्यक्रम का शुभारम्भ करने के साथ ही अनेकों लोकार्पण करेगी। श्रीमती राजे पटेल मैदान में ही दोपहर 12 बजे विशाल सभा को सम्बोधित करेगी।
माननीय मुख्यमंत्री के पटेल मैदान की सभा में अजमेर शहर सहित पेराफेरी गांवों की सहभागिता सुनिश्चित करने के लिये आज भा.ज.पा. शहर जिला की बैठक जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव की अध्यक्षता में तथा भा.ज.पा. के वरिष्ठ नेता वं धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण राजस्थान के अध्यक्ष माननीय श्री औंकार सिंह लखावत के मार्गदर्शन में सम्पन्न हुई। अवसर पर श्री लखावत ने कहा कि देश व प्रदेशभर में जनकल्याण के कीर्तिमान स्थापति हो रही है तथा जनहित के इन कार्यो में आमजन सहित सबकी सहभागिता हो तथा सरकार का संदेश सब तक पहुंचे इसकी जिम्मेदारी भा.ज.पा. कार्यकर्ताओं की है। लखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री जनधन योजना व भामाशाह योजना सीधे तौर पर अमीर व गरीब की खाई को बांटकर सभी को देश की अर्थव्यवस्था से जोड़ने की महत्ती योजना है।
शिक्षा मंत्री श्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि राज्य सरकार की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी, पीयूष गोयल सहित माननीय मुख्यमंत्री जी ने राजस्थान के विकास का जो संकल्प लिया है उसमें निश्चित तौर पर राज्य का जीवन स्तर ऊपर उठेगा। देवनानी ने माननीय मुख्यमंत्री जी की सभा में अजमेर जिले के सभी नागरिकों व सहयोगियों से भाग लेने की अपील करी।
महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिता भदेल ने कहा कि अजमेर में विकास कार्य वृतगति से हो रहे है तथा आने वाले समय में अजमेर देश के अग्रिम पंक्ति के शहरों में शुमार होगा। भदेल ने कहा कि मुख्यमंत्री जी की अजमेर में होने वाली सभा को लेकर पूरा अजमेर उत्साहित है। उन्होने कार्यकर्ताओं से प्रत्येक घर तक मुख्यमंत्री जी का संदेश पहुंचाने का आहवान किया।
इस जिला स्तरीय बैठक को पूर्व मंत्री श्रीकिशन सोनगरा, पूर्व सांसद रासासिंह रावत, देहात जिलाध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत,  पूर्व जिलाध्यक्ष हरीश झामनानी, शिवशंकर हेड़ा, पूर्व सभापति सुरेन्द्र सिंह शेखावत, पूर्व मेयर धर्मेन्द्र गहलोत, सोमरत्न आर्य, कैलाश कच्छावा ने भी सम्बोधित किया।
इस बैठक में पार्टी पदाधिकारी सर्व श्री धर्मेश जैन, जयकिशन पारवानी, आनन्द सिंह राजावत, कंवल प्रकाश किशनानी, नरपत सिंह, रमेश सोनी, सीताराम शर्मा, सुलोचना शुक्ला, विनिता जैमन, इब्राहिम फकर, शफी बक्श, देवेन्द्र सिंह शेखावत, डॉ. कमला गोखरू, दयालराम सिवासिया, भागीरथ जोशी सम्पत सांखला, प्रकाश मीणा, जे.के. शर्मा, रविन्द्र जसोरिया, संजय खण्डेलवाल, सरोज जाटव, सतीश बंसल, अमित जैन, शरद गोयल, भारती श्रीवास्तव, तुलसी सोनी, अमित जैन सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे.।
भा.ज.पा. जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव ने सरकार की प्रथम वर्षगांठ पर जयपुर में जाने वाले सभी का आभार व्यक्त किया है। यादव ने माननीय मुख्यमंत्री जी की जनसभा में सभी नगरवासियों , सामाजिक संगठनों एवं स्वयंसेवी संगठनों, विकास समितियों, एन.जी.ओ., से परिवार सहित पधारने एवं की अपील करी है।
कंवल प्रकाश किशनानी 
जिला प्रचार मंत्री
भाजपा शहर जिला अजमेर
मो. 9829070059
error: Content is protected !!