गौरव पथ पर डिवाईडर निर्माण का शुभारम्भ करेंगे देवनानी

वासुदेव देवनानी
वासुदेव देवनानी

अजमेर। शिक्षा राज्य मंत्री प्रो. वासुदेव देवनानी ने कल प्रातः 9.30 बजे वैशाली मार्ग, गौरव पथ पर डिवाईडर निर्माण कार्य का शुभारम्भ करेंगे। शुभारम्भ का कार्यक्रम राजस्थान स्वीट्स के सामने शान्तिपुरा कार्नर पर आयोजित होगा।
अजमेर विकास प्राधिकरण द्वारा गौरव पथ पर जी मॉल से मित्तल चैम्बर तक डिवाईडर का निर्माण कराया जा रहा है। वर्तमान में इस मार्ग पर यातायात का भारी दबाव रहता है तथा डिवाईडर के अभाव में आए दिन दुर्घटनाऐं होती रहती है। डिवाईडर के साथ-साथ इस मार्ग पर क्षतिग्रस्त नालियों की मरम्मत व सड़क के किनारे कच्ची जगह पर इण्टरलॉक सीमेण्ट ब्लॉक भी लगाये जाऐंगे। इस कार्य के लिए एडीए द्वारा 33 लाख रूपये स्वीकृत किये गये है।

देवनानी जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे जनसम्पर्क
अजमेर। शिक्षा राज्य मंत्री एवं अजमेर जिला चुनाव प्रभारी प्रो. वासुदेव देवनानी ने कल विभिन्न वार्डो में जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसम्पर्क करेंगे।
श्री देवनानी प्रातः 10 बजे जिला परिषद के वार्ड 32 से भाजपा प्रत्याशी वन्दना नोगिया एवं पंचायत समिति श्रीनगर के वार्ड 29 से भाजपा प्रत्याशी महेन्द्र सिंह रावत के समर्थन में गांव बोराज, काजीपुरा व फायसागर रोड़ स्थित क्षेत्र की कॉलोनियों में जनसम्पर्क करेंगे।
इसके पश्चात् दोपहर 3 बजे से ग्राम हाथीखेड़ा, अजयसर, खरेखड़ी में पंचायत समिति श्रीनगर के वार्ड 30 से भाजपा प्रत्याशी शंकरसिंह रावत एवं जिला परिषद के वार्ड 29 से भाजपा प्रत्याशी शमशेर सिंह रावत व वार्ड 32 से प्रत्याशी वन्दना नोगिया के समर्थन में जनसम्पर्क करेंगे।
इसके अतिरिक्त श्री देवनानी कल शाम 5 बजे ग्राम माकड़वाली व लोहागल में पंचायत समिति श्रीनगर के वार्ड 25 से भाजपा प्रत्याशी पूजा भंसाली व जिला परिषद के वार्ड 32 से प्रत्याशी वन्दना नोगिया के समर्थन में जनसम्पर्क करेंगे।

error: Content is protected !!