ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत चैपालों का कार्यक्रम निर्धारित

avvnl thumbअजमेर, 29 अक्टूबर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा अजमेर जिला वृत्त क्षेत्रा में विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने के लिये नवम्बर माह के दौरान प्रत्येक मंगलवार को 10 स्थानों पर विद्युत चैपालों का आयोजन किया जाएगा। जिसका कार्यक्रम निर्धारित कर दिया गया है।
निगम के अधीक्षण अभियंता (अ.जि.वृ) श्री एस. एन. चावला ने बताया कि यह विद्युत चैपालें प्रत्येक मंगलवार को ग्रामीण कनिष्ठ अभियंता मुख्यालय (33/11 केवी सब स्टेशन) पर प्रातः 10 बजे से 2 बजे तक आयोजित की जायेगी। निर्धारित कार्यक्रमानुसार नवम्बर माह की प्रथम चैपाल 3 नवम्बर को दुर्गावास, मसूदा, जवाजा, सिलोरा, भदून, बेवन्जा, बिजयनगर, बोराड़ा, जूनिया एवं मेहरूकलां के सहायक अभियंता क्षेत्रा में आयोजित होगी। जबकि माह की द्वितीय चैपाल 10 नवम्बर को सेदरिया, रामगढ़, बड़ाखेड़ा, सलेमाबाद, सिंगारा, बीर, बांदनवाड़ा, गोयला, रिको केकड़ी एवं राजपुरा के सहायक अभियंता क्षेत्रा में आयोजित होगी। माह की तृतीय चैपाल 17 नवम्बर को गोहाना, जामोला, राजियावास, कुचील, कोटड़ी, सनोद/देराठँू, देवलियांकलां, सरवाड़, केकड़ी एवं कादेड़ा के सहायक अभियंता क्षेत्रा में आयोजित होगी। माह की चतुर्थ व अंतिम चैपाल हाउसिंह बोर्ड ब्यावर, खरवा, काबरा, दादिया, रूपनगढ़, नसीराबाद, चापानेरी, बीड़ला, बघेरा एवं घटियाली के सहायक अभियंता क्षेत्रा में लगेगी।
—000—
चित्तौड़गढ़ सर्किल में
अनियमितता एवं लापरवाही बरतने पर 2 अधिकारी दण्डित

अजमेर, 29 अक्टूबर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के चित्तौड़गढ़ सर्किल के 2 अधिकारियों के विरूद्ध कार्य में अनियमितता एवं लापरवाही बरतने के कारण दण्डात्मक कार्यवाही की गई हैं।
निगम के प्रबंध निदेशक श्री हेमन्त कुमार गेरा ने बताया कि निर्धारित लक्ष्यों को समय पर पूर्ण नहीं करने के कारण निगम के चित्तौड़गढ़ सर्किल के दो अधिकारियों के विरूद्ध दण्डात्मक कार्यवाही की गई हैं।
उन्होंने बताया कि जिन अधिकारियों को दण्डित किया गया हैं उनमें श्री देवेन्द्र सिंह राठौड़ लेखाधिकारी (चित्तौड़गढ़) को मार्च, 2014 की मासिक सूचना रिपोर्ट समय पर नहीं भिजवाने के कारण तथा श्री राजेश मंत्राी सहायक अभियंता के पद के विरूद्ध कार्यरत कनिष्ठ अभियंता (चित्तौड़गढ़) को विद्युत कनेक्शन में अनियमितता बरतने के कारण एक-एक वेतनवृद्धि संचयी प्रभाव से रोकी गई हैं।

error: Content is protected !!