पुष्कर के आज के समाचार

pushkar news(1)पुष्कर नगर पालिका बोर्ड के सफलतम एक वर्ष पूर्ण होने पर स्थानीय पुरोहितो दुकानदारो और लोगो ने पालिका अध्यक्ष कमल पाठक का जगह जगह किया माला पहनाकर स्वागत और सम्मान।

(2)-सांसी बस्ती में सफाई कर रहे पालिका के सफाई कर्मचारियों के साथ लोगो ने की मारपीट जेसीबी पर फेंके पत्थर पुलिस ने मोके पर पहुंचकर कुछ लोगो को लिया हिरासत में लिया। जानकारी के अनुसार सडक किनारे नालियो की सफाई के दोरान जेसीबी से एक पट्टी टूट गई जिस्के चलते यह घटना घटी।।

(3)पुष्कर में सिमटा मेला पशुपालक लोटे दडे हुए खाली तो वही दूसरी तरफ खरीदारों की मेला क्षेत्र में लग रखी हे भीड़ ।

(4)सर्दी ने दिखाया अपना असर अचानक ही गिरा पारा लोगो के छुटी धुजनिया निकले गर्म कपड़े।

(5)तीर्थ नगरी में आज शादियों की धूम सभी धर्मशालाए फुल जी हा तीर्थ नगरी पुष्कर में स्थानीय लोगो की शादिया नही होने के बावजूद शादियों की जबर्दस्त धूम मच रखी हे और करीबन सभी धर्मशालाए फुल हो रखी हे ।हे ना आश्चर्य की बात होगी भी क्यों नही बात ही कुछ अटपटी सी जो लग रही हे आपको जी हा अक्सर पुष्कर में बाहर से आकर लोग शादिया करने आते हे इसका प्रमुख कारण यंहा पर सब साधनों का आसानी से उपलब्ध होना तथा लडके और लडकी वाले एक ही धर्मशाला में शादी के सभी कार्यक्रम एक साथ करना इसमें दोनों ही पार्टियों के समय के साथ साथ रुपयों की भी काफी बचत हो जाती हे इसलिए ज्यादातर बाहर के लोग पुष्कर में ही शादिया करना मुनासिब समझते हे। इसलिए पुष्कर में आज शादियों की जबर्दस्त धूम हो रखी हे। (5)पुष्कर में पालिका ने युद्दस्तर पर शुरू की सफाई व्यवस्था।

अनिल पाराशर संपादक बदलता पुष्कर।

error: Content is protected !!