अजमेर से हजारों कार्यकर्ता जयपुर जाएँगे

bjp logoराज्य मे भाजपा सरकार के सफलतम दो वर्ष पूर्ण होने पर कल 13 दिसम्बर को आयोजित समरोह मे अजमेर से हजारों कार्यकर्ता बस व निजी साधनों से जयपुर जाएँगे।
जिला प्रचार मंत्री शरद गोयल ने बताया की कल जयपुर में होने वाले विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में अजमेर से जाने की व्यवस्था के लिए आज पूरे दिन जिला पदाधिकारी व वरिष्ठ कार्यकर्ता क्षेत्र में लगे रहे।
जिले के प्रभारी मंत्री व राजस्थान सरकार मे शिक्षा राज्यमंत्री प्रो वासुदेव देवनानी ने उत्तर विधानसभा के सभी मंडलों के पदाधिकारी व वार्ड प्रभारियों को निवेदन करते हुए कहा की हम सभी को कल जयपुर में होने वाले सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या मे कार्यकर्ताओं को साथ लेकर जाना चाहिए ताकि सभी को सरकार की दो वर्ष की उपलब्धियाँ पता चले व कार्यकर्ता जनता को भाजपा सरकार की उपलब्धियाँ बता सके। महापौर श्री धर्मेन्द्र गहलोत ने उत्तर विधानसभा क्षेत्र की कार्यकर्ताओं के जयपुर जाने आने व अन्य सभी व्यवस्था को संभाल रखा है।
इसी प्रकार दक्षिण विधान सभा की कमान महिला व बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिता भदेल ने संभाल रखी है। उन्होने भी आज पूरे दिन कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित कर अधिक से अधिक संख्या में जयपुर चलने को कहा। उनके साथ उपमहापौर श्री सम्पत सांखला व क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने व्यवस्थाओं को संभाल रखा है।
शहर जिला से इस पूरे अभियान की व्यवस्था संबधी देखरेख संगठन के जिला प्रभारी व प्रदेश मंत्री श्री बिरमदेव सिंह जी व जिलाध्यक्ष श्री अरविन्द यादव के नेतृत्व में दोनो जिला महामंत्री श्री रमेश सोनी व श्री जयकिशन पारवानी व जिले के वरिष्ठ नेताओं द्वारा की जा रही है।
शरद गोयल 9414002132
जिला प्रचार मंत्री
भाजपा शहर जिला अजमेर

error: Content is protected !!