शेअर द वार्म्थ का सफल प्रयास

DSC_5338राजकीय महिला अभियांत्रिकी महावि़द्यालय, अजमेर की ओर से ‘आर्ट ऑफ लिविंग’ संस्था के तत्वाधान् में अजमेर शहर के विभिन्न स्थानों जैसे माखुपुरा, बजरंग गढ़ चौराहा, साईबाबा मन्दिर, आषा गंज तथा शहर के अन्य स्थानों पर बीच-बीच में रूक-रूक कर जरूरतमंदो को कम्बल वितरित किये गये। महाविद्यालय ऐसे अभियान समय-समय पर करवाता रहता है।
गौरतलब है कि बढ़ती शीत के प्रकोप से ठिठुरते असमर्थ और बेसहारा लोगों को ऐसी सहायता की नितान्त आवष्यकता होती है। इस अभियान में महाविद्यालय की छात्राओं एवं कर्मचारियों ने बढ़-चढ़कर योगदान दिया तथा अपनी मानवीय करूणा एवं नैतिक मूल्यों के उत्थान का परिचय दिया। असमर्थ एवं जरूरतमंदों द्वारा कम्बल प्राप्ति की प्रसन्नता उनके मुख पर परिलक्षित हो रही थी, जो भविष्य में ऐसे प्रोत्साहन का मार्ग दिखाती है।
इस अभियान में महाविद्यालय के ‘प्राचार्य डॉ. अजय सिंह जेठू’ भी मौजूद रहे तथा उन्होंनें महाविद्यालय की छात्राओं एवं कर्मचारियों को समय-समय पर ऐसे अभियान करने के लिये प्रेरित किया। महाविद्यालय अजमेर शहर के प्रति अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को समझता है। इसलिए पहले भी ऐसे कार्यक्रम करवाये है तथा भविष्य में भी करवाता रहेगा। इसी उपलक्ष्य में महाविद्यालय अगले माह स्कूली विद्यार्थियों के लिये विकास कार्य करने का इच्छुक है।

श्रीमती श्वेता त्रिपाठी
मीडिया समन्वयक

error: Content is protected !!