पुष्कर के आज के समाचार

pushkar news(1)पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम सूरज कुण्ड में एक विधवा महिला पर किया जान लेवा हमला हालत गम्भीर किया अजमेर रेफर पुष्कर पुलिस कर रही हे मामले की जाँच।।

(2)पुष्कर की सावरिया नही बिठाने पर अब होगी चालक और परिचालक के खिलाफ कार्यवाही आज बदलता पुष्कर के संपादक अनिल सर ने बीकानेर नागौर गंगानगर और अजमेर के रोडवेज के जी एम से की वार्ता उन्होंने कहा की अगर कोई भी नागौर बीकानेर की बस सावरिया नही बिठाती हे तो गाड़ी नंबर और टाइम नोट कर तुरन्त शिकायत करे उनके खिलाफ की जायेगी कार्यवाही ।आप सभी की सुविधाओ के लिये सभी जी एम के नंबर दिए जा रहे हे ।अजमेर -9549653169 नागौर -9549653186 गंगानगर -9549653234 बीकानेर-9549653241

(3)पुष्कर पुलिस ने तेज गति से चलने वाली बाइको पर लगाम कसना शुरू किया ।अब तेज गति से वाहन चलाने वालो पर होगी कार्यवाही।।

(4)पालिका का पुष्कर पॉलीथिन मुक्त अभियान जारी आज तीसरे दिन भी की पॉलीथिन की थैलियां और डिस्पोजल गिलास जब्त कल से होगा जुर्माना भी शुरू।।

(5)अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा की नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव सविता पाराशर का आज सम्मान समारोह आयोजित कर महिला प्रकोष्ट की प्रदेश महासचिव शिमला पाराशर प्रदेश संगठन मंत्री संजना पाराशर प्रदेश संगठन मंत्री सन्जु पाराशर सहित कई समाज के लोगो ने किया माला पहनाकर भव्य स्वागत।।

(6)पुष्कर में कल आर टी डी सी होटल में जिला कलेक्टर आरूषि मलिक पुष्कर मेले की समीक्षा आगामी मेले की तैयारियों और पुष्कर विकास को लेकर लेगी बैठक।

(7)जे एम एस दा स्कूल का वार्षिक उत्सव 24 दिसम्बर को मनाया जायेगा स्कूल के निदेशक अरविन्द सरवा डि या ने बताया की वार्षिक उत्सव की तेयारिया जोर शोर से चल रही हे उत्सव में वर्ष भर में स्कूल में चली विभिन्न प्रतियोगिता में प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान आने वाले और अन्य कार्यो में उत्कृष्ट कार्य करने वाले बच्चों को सम्मानित भी किया जायेगा ।।

अनिल पाराशर संपादक बदलता पुष्कर।

error: Content is protected !!