लोक सेवा आयोग के सचिव नरेश कुमार ठकराल को विदाई

कल बूंदी कलक्टर का कार्यभार संभालेंगे
PROAJM Photo Dt. 08 Feb 2016अजमेर, 08 फरवरी। राजस्थान लोक सेवा आयोग के सचिव श्री नरेश कुमार ठकराल को आज आयोग की ओर से विदाई दी गई। आयोग के अध्यक्ष डाॅ. ललित के.पंवार सहित सभी सदस्य ने उनके दो वर्ष के कार्यकाल की प्रशंसा की।
श्री ठकराल का बूंदी के जिला कलक्टर के पद पर पदस्थापन हुआ है। वे कल मंगलवार को पदभार संभालेंगे। उन्होंने विदाई समारोह कहा कि दो वर्षों का उनका कार्यकाल हमेशा उन्हें याद रहेगा और यहां सभी के सहयोग से जिस जिम्मेदारी के साथ कार्य को अंजाम दिया गया यह महत्वपूर्ण हैं।
आयोग के अध्यक्ष डाॅ. ललित के.पंवार, सदस्य सर्व श्री आर.डी.सैनी, श्री बगडियां, श्री मीना, श्री खीचड़ एवं श्री शंकर सिंह राठौड़ ने श्री ठकराल के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि विपरीत परिस्थितियों में इन्होंने पूरी जिम्मेदारी के साथ कार्य करके आयोग की प्रतिष्ठा बढ़ाई है। उप सचिव श्री भगवत सिंह राठौड़, मंत्रालयी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष श्री नमन शर्मा ने भी श्री ठकराल के कार्यकाल की प्रशंसा की। इस मौके पर सभी ने श्री ठकराल को माला पहनाहकर विदाई दी। आयोग की ओर से अध्यक्ष वे सभी सदस्यों ने स्मृति चिन्ह भेंट किया। डाॅ. पंवार ने साफा बंधाया।
समारोह के पश्चात आयोग के अध्यक्ष डाॅ. ललित के पंवार की अध्यक्षता में आयोजित फुल कमीशन की बैठक में भी श्री ठकराल के कार्यकाल की प्रशरंसा की गई।

error: Content is protected !!