रावत सेना की प्रदेश कार्यकारणी का मनोनयन

गोपालसिंह सेदरिया बने प्रदेशाध्यक्ष, कृषि उपज मंडी में हुई सेना की बैठक,
24 अप्रैल को ब्यावर आशापुरा माता धाम में होंगा शहीद सम्मान समारोह का आयोजन

रावत सेना प्रदेशाध्यक्ष गोपालसिंह सेदरिया।
रावत सेना प्रदेशाध्यक्ष गोपालसिंह सेदरिया।
ब्यावर कृषि उपज मंडी में रावत सेना प्रदेशाध्यक्ष गोपालसिंह सेदरिया को तेलवार भेट करते सैनिक।
ब्यावर कृषि उपज मंडी में रावत सेना प्रदेशाध्यक्ष गोपालसिंह सेदरिया को तेलवार भेट करते सैनिक।
ब्यावर कृषि उपज मंडी में रावत सेना की बैठक में मौजूद रावत सैनिक।
ब्यावर कृषि उपज मंडी में रावत सेना की बैठक में मौजूद रावत सैनिक।
ब्यावर । ब्यावर कृषि उपज मंडी स्थित हनुमान मंंदिर परिसर में रविवार को रावत सेना की प्रदेश कार्यकारणी गठन और शहीद सम्मान समारोह के आयोजन को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। सेना के प्रदेशाध्यक्ष पद पर सर्व सहमति से ब्यावर के सेदरिया निवासी उद्योगपति गोपालसिंह रावत को मनोनित किया गया। नव मनोनित प्रदेशाध्यक्ष रावत ने समाजिक एकता के लिए युवाओं को बिना भेदभाव के समाज हित में कार्य करने और समाज में आवश्यक बदलाव के लिए प्रत्येक रावत को जागरूक रहने का आह्वान किया। समाज का प्रथम शहीद सम्मान समारोह के आयोजन को लेकर विस्तृत कार्य योजना बनाकर विचार-विमर्श किया गया। साहित्यकार एवं कवि गणपतसिंह मुगधेश ने युवाओं की एकता पर हर्ष जताते हुए पहलीबार रावत समाज के प्रथम शहीद राजूसिंह रावत के सम्मान में रावत शहीदों का सम्मान को एक अतुल्यनीय कार्य बताया। शिक्षाविद् मानसिंह चौहान ने युवाओं को सकारात्मक सामाजिक सरोकार वालें कामों में भाग लेकर अंजाम तक पहुंचाने का आह्वान किया। युवा नेता कुंदनसिंह रावत मुहामी ने प्रदेश से राष्ट्रीय स्तर तक रावत सेना का विस्तार करने की बात कहीं। इस दौरान प्रदेशभर से समाज बंधुओं ने शिरकत की।
एक शाम शहीदों के नाम : सेना संस्थापक महेन्द्रसिंह रावत ने सेना के उद्देश्यों व कार्य योजनाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए आगामी 24 अप्रैल को ब्यावर आशापुरा माता मंदिर परिसर में शहीद सम्मान समारोह का आयोजन किया करने की बात कहीं, जिसमें स्वतंत्रता संग्राम से लेकर अब तक विभिन्न युद्धों और सैन्य गतिविधियों में शहीद हुए रावत समाज के सैनिक परिवारों और उनकी विरांगनाओं का सम्मान किया जाएगा। संस्थापक रावत ने समारोह के आयोजन को लेकर युवाओं को अपेक्षित सहयोग प्रदान करने का आह्वान किया।
सरंक्षक मंडल सदस्य : रावत सेना के प्रधान सरंक्षक पूर्व पुलिस महानिदेशक भंवरसिंह चौहान, सरंक्षक मंडल में पूर्व मुख्य लेखाधिकारी एवं लोकपाल मनरेगा चतरसिंह चौहान, कवि गणपतसिंह मुगधेश, कुंदनसिंह मुहामी, प्रधानाचार्य नारायणसिंह पंवार, पुलिस उपधिक्षक नेमसिंह चौहान, तहसीलदार हरेन्द्रसिंह चौहान, वरिष्ठ महांप्रबंधक राजेन्द्रसिंह चौहान, प्रगित प्रसार अधिकारी रतनसिंह चौहान, शिक्षाविद् बलवंतसिंह भाटी आदि सरंक्षक रहेंगे।
कार्यकारणी में : रावत सेना के प्रदेशाध्यक्ष गोपालसिंह रावत ने अपनी कार्यकारणी में उपध्याक्ष पद पर राजकमलसिंह अजमेर, मनोहरसिंह पाली, किशोरसिंह ब्यावर, विजयसिंह मसूदा, भगवानसिंह जयपुर, शंभूसिंह भीलवाड़ा, गोपालसिंह उदयपुर व प्रेमसिंह जवाजा को मनोनित किया गया। इसी प्रकार महामंत्री पद पर शक्तिसिंह अजमेर, टिकमसिंह कडीवाल, विक्रांतसिंह चित्तौडगढ व सुधीरसिंह भीम, प्रधान कोषाध्यक्ष पूरणसिंह राजियावास, सहकोषाध्यक्ष प्रकाशसिंह ब्यावर, प्रवक्ता हरिसिंह दुर्गावास, मडिया संयोजक ब्रजपालसिंह जवाजा, प्रवीणसिंह पाली, विधि संयोजक जितेन्द्रसिंह ब्यावर, चंद्रपालसिंह भीम, भंवरसिंह उदयपुर, भूपेन्द्रसिंह अजमेर आदि पदाधिकारियों का मनोनयन किया गया।

error: Content is protected !!