अजमेर की टेग लाईन के लिए होगी ऑनलाईन प्रतियोगिता

ajmer city of hopesअजमेर 31 मई। अजमेर को टेग लाईन एवं कैप्शन के माध्यम से अद्वितीय पहचान दिलाने के लिए ऑनलाईन प्रतियोगिता आयोजित हो रही है। इसके लिए शहर के नागरिक वैबसाईट स्मार्ट अजमेर डॉट कॉम पर अपने सुझाव दे सकते है। विजेता सुझावों को नगद पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।
जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल ने बताया कि अजमेर को विशेष पहचान दिलाने के लिए उपयुक्त टेग लाईन एवं कैप्शन के लिए ऑनलाईन प्रविष्टियां आमंत्रित की जा रही है। इसमें भाग लेने के इच्छुक व्यक्ति स्मार्ट अजमेर डॉट कॉम की वैबसाईट पर जाकर वेब पेज के निचले भाग पर स्थित पार्टीसिपेट के ऑप्शन पर क्लिक करने से खुलने वाली विंडो में अजमेर स्मार्ट सिटी के टेग लाईन कम्पीटिशन प्रर्फोमा के माध्यम से अपनी टेग लाईन की एण्ट्री कर सकते है। प्रर्फोमा में नाम, मोबाईल नम्बर, इैमेल की जानकारी देना आवश्यक है इसके पश्चात भाषा का चुनाव करके टेग लाईन दी जा सकती है। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले अभ्यर्थी को अजमेर के बारे में कमेण्ट करने की सुविधा भी प्रदान की गई है। एक आवेदक एक से अधिक प्रविष्टियां दे सकता है। इस प्रतियोगिता में 7 जून को रात्रि 12 बजे तक प्राप्त होने वाली ऑनलाईन प्रविष्टियों को एक ज्यूरी के माध्यम से चयनित किया जाएगा।
नगर निगम के महापौर श्री धर्मेन्द्र गहलोत ने बताया कि अजमेर टेग लाईन कम्पीटिशन में प्रथम तीन स्थानों पर आने वाली प्रविष्टयों के आवेदकों को नगद पुरूस्कार प्रदान किया जाएगा। प्रथम स्थान पर आने वाले को 11 हजार, द्वितीय स्थान वाले को 5100, तथा तृतीय स्थान पर आने वाले आवेदक को 3100 रूपए प्रदान किए जाएंगे।

error: Content is protected !!