‘म्हारो अजमेर‘ का दूसरा ऑड़िषन सम्पन्न

zIMG_1265अजमेर। संस्था प्रथम ‘एक पहल‘ द्वारा अजमेर टेलेन्ट हण्ट शो के तहत आयोजित कार्यक्रम ‘म्हारो अजमेर‘ के ऑड़िषन रविवार को लिये गए।
संस्था की सह-संरक्षक भारती श्रीवास्तव ने बताया कि म्हारो अजमेर में प्रतिभागियों के उत्साह एवं भारी भीड़ को देखते हुये संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम म्हारो अजमेर का दूसरा ओडिषन रविवार दिनांक 12 जून को जे.एल.एन. अस्पताल के सामने स्थित रेड़क्रॉस परिसर में लिया गया जिसके अंतर्गत 100 से अधिक प्रतिभागियों ने नृत्य, गायन, नाटक, पेंटिंग एवं अन्य प्रकार के टेलेण्ट का प्रदर्षन किया। सोनी शोभराजानी, तौफिक एवं विक्की बंजारा ने निर्णायक की भूमिका का निर्वाह किया, हिमांषु ने ऑडिषन का संचालन किया तथा प्रदीप केसवानी, भारती, गायत्री नोगिया, ओम टाड़ा, विक्की एवं मोहित ने ऑडिषन को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।
संस्था संरक्षक सोम रतन आर्य ने बताया कि ऑड़िषन में श्रेष्ठतम प्रतिभागियों को सलेक्ट कर उन्हें थीम दी गई एवं उनके प्रदर्षन में आवष्यक सुधार हेतु शास्त्री नगर स्थित कम्यूनिटी हॉल में 5 दिवसीय षिविर का आयोजन किया जाएगा तथा उन्हें 18 जून को हो रहे कार्यक्रम के फाईनल में प्रवेष दिया जाएगा। फाईनल के विजेता को अजमेर टेलेण्ट के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा।
कार्यक्रम के फाईनल में डीडवाना के अरूण सर की ओर से भंवई नृत्य, चरी नृत्य एवं अन्य राजस्थानी प्रस्तुतियां स्पेषल प्रस्तुति के रूप में शामिल होंगी।
संस्था अध्यक्ष ज्ञान सारस्वत के अनुसार अजमेर के स्मार्ट सिटी की ओर बढ़ते कदम में संस्था प्रथम द्वारा आयेजित ‘म्हारो अजमेर‘ में षिक्षा, खेल, बहादुरी, समाजसेवा, चिकित्सा, मीड़िया, सांस्कृतिक क्षेत्र, अद्भुत प्रतिभा, पुलिस विभाग, राजनीति आदि किसी क्षेत्र में श्रेष्ठ प्रदर्षन करने वाले 10 व्यक्तियों को ‘अजमेर गौरव अवॉर्ड‘ से सम्मानित किया जाएगा जिसके लिए नॉमिनी का नाम प्रथम एक पहल के पुलिस लाईन चौराहा स्थित कार्यालय में जमा कर सकते हैं।

error: Content is protected !!