अजमेर के स्केटरो ने जीते पदक

नेशनल में पदक जीत कर अजमेर का किया नाम रोशन

2अजमेर 13 जून। राजस्थान रोलर स्केटिंग र्स्पोस्टस संघ और रोलर स्केटिंग र्स्पोटस फेडरेशन ऑफ इण्डिया के संयुक्त तत्वाधान में प्रथम रोलर स्केटिंग स्पोट्स नेशनल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता सेन्टल पब्लिक स्कूल न्यू भूपालपूरा उदयपुर में 09 से 12 जून 2016 तक चली।
इस प्रतियोगिता में अलग अलग राज्यों से 350 खिलाड़ियो ने भाग लिया। इस नेशनल चैम्पियनशीप में अजमेर से राजस्थान राज्य का प्रतिनिधित्व करने के लिये ऑल सेंट स्कुल के 3 विद्यार्थीयेां ने भाग लिया।
इस अवसर पर तीनों खिलाड़ियों के अजमेर पहुंचने पर आज सोमवार को स्वामी कॉम्पलेक्स के बेंक्वैट हॉल में शाम 05 बजे अजमेर रोलर स्केटिग संघ की ओर से प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का स्वागत किया गया।
अजमेर रोलर स्केटिग संघ के सचिव किशोर कुमार मारोठियॉ ने बताया कि इस प्रतियोगिता में अजमेर के 3 खिलाड़ियों ने भाग लेते हुए दिक्षा शर्मा ने 4 से 6 वर्ष आयु वर्ग में 300 व 500 मीटर रेस में रजत पदक, प्रतिभा सिंह नारावत ने 8 से 7 वर्ष आयु वर्ग मे 500 मीटर रेस में कास्य पदक और वहीं हिमाद्री शर्मा ने 12 से 14 वर्ष आयु वर्ग में 500, 1000 मीटर और 3 किलोमीटर रोड़ रेस में अपनी प्रतिभा दिखाते हुए कास्य पदक प्राप्त किया। तीनों प्रतिभागियों ने अपने अपने वर्गाे में पदक प्र्राप्त किए।
इस कार्यक्रम में अजमेर रोलर स्केटिग संघ के अध्यक्ष कंवल प्रकाश किशनानी, बालकिशन पुरोहित, हरिकिशन जी शर्मा और अभिभावकगण उपस्थित थे।

किशोर कुमार मारोठिया
सचिव
अजमेर एम्योचर रोलर स्केटिग संघ
मो.नं. 9024703750

error: Content is protected !!