छात्रसंघ चुनाव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष ने एक समन्वय समिति का गठन किया

IMG-20160809-WA0005
9 अगस्त 2016 को छात्रसंघ चुनाव 2016 के लिए संगठन की सकारात्मक भागीदारी के लिए शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन ने छैन्प् व छात्र संघो के अध्यक्षो सहित छात्र नेताओं की एक बैठक आयोजित कर दिषा निर्दष जारी किये।
संगठन के अध्यक्ष विजय जैन ने छात्र नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि छात्रसंघ चुनाव में छात्र नेता अपनी गुटबाजी एवं मनभेद को दर किनार करके एक जुटता कायम कर छात्र संघ चुनाव में जुट जाये उन्होंने कहा कि छात्र संघ चुनावों में गुटबाजी किसी स्तर पर बर्दास्त नही की जायेगी। अनुषासन हीनता करने वाले किसी भी स्तर के नेता के खिलाफ संगठन से बाहर करने की कार्यवाही की जायेगी। शहर जिला कांग्रेस कमेटी का टिकट वितरण में किसी भी प्रकार का कोई हस्तक्षेप नही होगा बल्कि संगठन के प्रदेष स्तर से तय होने वाले छैन्प् के अधिकृत उम्मीदवार को सभी महाविधालयों व विष्वविधालयों में पूरी एक-जुटता के साथ चुनाव जितवाने में सहयोग किया जायेगा। उन्होने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि संगठन के अधिकृत प्रत्याक्षी के विरूद चुनाव लडने वाले किसी भी छात्र नेता को संगठन के बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा।
छात्रसंघ चुनाव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष ने एक समन्वय समिति का गठन किया जो चुनाव प्रकिया में छैन्प् के नेताओं के साथ समन्वय स्थापित कर चुनाव प्रकिया में सहयोग प्रदान करेगी। समिति में छैन्प् के पूर्व जिला अध्यक्ष ललित भटनागर, नौरत गुर्जर, वाजिद खान, लोकेष कोठारी, पूर्व छैन्प् प्रदेष महासचिव सर्वेष पारीक, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सबा खान, पार्षद द्रोपदि कोली, पूर्व पार्षद श्याम प्रजापति, बिपिन बैसिल, सुनिल मोतियानि, यूथ कांग्रेस उत्तर व दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष इमरान सिदिद्की, लोकेष शर्मा को शामिल करके निर्देषित किया कि समन्वय समिति षहर के सभी महाविधालयों और विष्वविधालयों में छैन्प् से जुडे छात्र नेताओ के बिच तालमेल स्थापित कर गुट-बाजी को समाप्त करने के व्यापक स्तर पर प्रयास करे। साथ ही चुनाव के बेहतर प्रबन्ध के लिए सभी से सलाह मषवहराह कर योजना बंध तरीके से कार्य करे, जिससे संगठन के इस मूल इकाई छैन्प् को बुनियादी तौर पर मजबूती प्रदान की जा सके।
बैठक मे शामिल होने वाले समिति सदस्यो के अलावा छात्र नेता दिव्येन्द्र सिंह जादौन, दीपक धानका, पवन ओड, सुनिल लारा, यासिर चिस्ती, अजित चोपडा, राहुल चांवरिया, ईष्वर राजोरिया, नरेष सारवान, निर्मल पारीक, मनीष सेठी, नूर आलम, राहुल आर्य, रविन्द्र गुर्जर, संजय यादव आदि मौजूद थे।
सभी छात्र नेताओ ने छात्रसंघ चुनावो में एक जुटता के साथ छैन्प् के अधिकृत प्रत्याषी को विजय बनाने का संकल्प लिया।
भवदीय
विजय जैन
अध्यक्ष शहर जिला कांग्रेस कमेटी अजमेर

error: Content is protected !!