मेरा शहर मेरी जिम्मेदारी ने स्वच्छता अभियान के लिए खिलाड़ियों को किया जागरूक

13942724_1177563008972893_669414388_n आगरा। मेरा शहर मेरी जिम्मेदारी का जागरूकता अभियान 15 अगस्त को 2 घण्टे में होगा आगरा स्वच्छ के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान एकलव्य स्टेडियम सदर में चलाया गया।
संस्थापक सुदर्शन दुआ ने बताया कि 15 अगस्त को प्रस्तावित 2 घण्टे में होगा आगरा साफ अभियान के प्रति कोच और खिलाड़ियों को अपने घर, स्कूल, काॅलेज के आस-पास सदैव स्वच्छता रखने का संकल्प दिलाया गया।
जागरूकता अभियान के प्रशंसा एडीएम फाइनेंस राजकुमार जी ने की उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति स्वच्छता के प्रति अपने जिम्मेदारी का निर्वाहन ईमानदारी से करे तो शहर पूर्ण रूप से स्वच्छ हो जायेगा।
धनवान गुप्ता ने कहा कि 15 अगस्त को होने वाले स्वच्छता अभियान के लिए शहर की बहुत सी संस्थायें जनजागरूकता अभियान चला रही हैं। इसी कड़ी में आज एकलव्य स्टेडियम में खिलाड़ियों व कोचों को सफाई के प्रति जागरूक किया गया है।
रीतू अग्रवाल ने कहा कि स्वच्छता सभी शहर के नागरिकों के बड़ी चुनौती है यह अभियान तभी सफल होगा जब शहर का प्रत्येक व्यक्ति इसे समझे और इस मिशन को सफल बनाने के लिए मेरा शहर, मेरी जिम्मेदारी अभियान से जुड़े।
प्रमुख रूप से संतोष लोधी, अमित शर्मा, चन्द्र शेखर जीपीआई., शिवम सोनी, लोकेश बैजल, अभिषेक शर्मा, संगीता लवानियां, सुमित आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

भवदीय
डाॅ. सुनील राजपूत
9997993860

error: Content is protected !!