विदेशी महिला के साथ लूटपाट

IMG-20160810-WA0025पंचकुंड रोड पर विदेशी महिला का बेग छीनकर भागे बदमाश ।
जिसमे नगदी, एटीएम व अन्य जरुरी दस्तावेज थे।
विदेशी महिला रोते चीखते भागी खुद को बचाने । रेस्क्यू कमेटी के नरेंद्र पाठक व सर्वेश्वर शास्त्री पहुचे मोके पर और महिला को ढांढस बंधाया।
पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत ।

*पुष्कर राजकीय पशु चिकित्सालय में पालिकाध्यक्ष श्री कमल पाठक द्वारा वृक्षारोपण*

राजकीय पशु चिकित्सालय में आज पालिकाध्यक्ष श्री कमल पाठक व डॉ मीनेष जैन द्वारा पौधारोपण का कार्यक्रम सम्पन्न किया गया। जिसमे नगरपालिका उपाध्यक्ष श्री मुकेश कुमावत, जयनारायण दग्दी, कमल पाराशर( जेकसा), विजय शर्मा भी उपस्थित थे।

*देवस्थान विभाग के अधिकारी की मौजूदगी में खोले गए ब्रह्मा मंदिर के दानपात्र*

हर माह की भाति इस माह भी ब्रह्मा मंदिर के दान पात्रो से डबल लोक खोले गए । तीस दिन में चार लाख 16 हजार रूपये पांच सौ चार रूपये दान पात्र से निकले ।देवस्थान विभाग और ब्रह्मा मंदिर ट्रस्ट ने सयुंक्त रूप से खोलकर दान पात्रो की राशि की गिनती की । इस गिनती में लगभग चार घण्टे का समय लगा । इस दौरान देवस्थान विभाग की और से चित्रांग सिंह मौजूद थे । दान पात्र से निकली राशि मंदिर के महंत सोमपुरी को सौपी । यह राशि बैंक में जमा कराइ जायेगी । ब्रह्मा मंदिर के प्रतिनिधि अरुण पाराशर ने बताया की । दान में निकली राशि से ही मंदिर की सारी व्यवस्थाये की जाती ।

*एडीए की क्षतिग्रस्त दीवार का खामियाज मूक पशु भुगतने को मजबूर*

एडीए द्वारा निर्मित रामधाम के बाहर फुटपाट की दीवार को गिरे एक हफ्ते का समय हो गया परंतु अब तक इसे दुरुस्त करने का कार्य शुरू नहीं करने का खामियाजा मूक और बेजुबान जानवरो को भुगतना पड़ रहा है।
रात को बारिश से बचने का जतन करते समय एक गाय इस टूटी दीवार की और आई और यहाँ गिरकर फस गई और उसके पाँव में हड्डी भी टूट गई । रामधाम के कर्मचारी सांवरा व उसके साथियो ने मिलकर मुश्किल से गाय को बहार निकाला व इलाज के लिए टोल्फा भिजवाया ।

*संस्कार भारती ग्रुप गुलाबपुरा की शानदार प्रस्तुति*

आज पुराने रंग जी के मंदिर में 5 अगत्स्य से 20 अगस्त तक आयोजित श्रावण माह के झूलो में संस्कार भारती ग्रुप गुलाबपुरा की भजनों की आकर्षक प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया ।
कार्यक्रम का आयोजन प्रतिदिन शाम 7:30 से 9:30 तक पुराने रंग जी के मंदिर में किया जा रहा है। जिसमे सेकड़ो श्रधालुओ की भीड़ उमड़ रही है।

*नए रंगजी के मंदिर में सजे वैकुंठनाथ भगवान् की नितनयीआकर्षक झांकिया देखने उमड़ी भारी भीड़*

श्रावण माह के पवित्र महीने में नए रंगजी के मंदिर में हजारों श्रद्धालुओं की भारी भीड़ पुष्कर के साथ साथ आसपास के गावो से अजमेर,किशनगढ़ व व्यावर तक के श्रद्धालु भगवान् वैकुंठनाथ की आकर्षक झांकिया देखने के लिए दोस्तों व परिवार के साथ उमड़ रहे है। झूलो का नियमित समय शाम 7 से 10 बजे तक का है व शाम होते ही मंदिर का माहोल एकदम मेले जैसा हो जाता है । अधिकांश श्रद्धालु मंदिर के बाहर लगभग हर तरह की अस्थायी दुकानों पर अपनी मनपसंद वस्तुओं को खाने का लुफ्त उठा रहे है।

*अमित भट्ट*
*पावर ऑफ़ नेशन*
*देश की ताकत*
मो. 9828172672

error: Content is protected !!