अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के मुख्यालय पर गणपति पूजन

Ganpati pujan1अजमेर, 5 सितम्बर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के पंचशील स्थित मुख्यालय पर सोमवार को गणेश चतुर्थी के दिन प्रथम पूजित रिद्धि सिद्धि के दाता गणेश जी की प्रतिमा की विधिवत पूजा अर्चना की गई। निगम के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने गणेश जी की पूजा अर्चना की।
इस मौके पर मुख्य अभियंता श्री बी.एम. भामू (वाणिज्य), श्री आर. पी. सुखवाल (आई.टी.), अतिरिक्त मुख्य अभियंता(प्रोजेक्ट) श्री वी. एस. भाटी, कार्यवाहक सचिव (प्रशासन) श्री आर.के. अरोड़ा सहित निगम के समस्त अभियंता एवं कर्मचारी उपस्थित थे।
—000—
सेटलमेन्ट कमेटी ने 585 मामले निपटाएं
अजमेर, 5 सितम्बर। अजमेर विद्युत वितरण निगम द्वारा विभिन्न स्तरों पर हुई सेटलमेन्ट कमेटी की बैठकांे में चालू वित्तीय वर्ष के जुलाई माह तक कुल 585 मामलें निपटा कर उपभोक्ताओं को राहत प्रदान की गई है।
निगम के प्रबंध निदेशक श्री एम. आर. विश्नोई ने बताया कि सेटलमेन्ट कमेटी में सर्किल स्तर पर 336 प्रकरणों का निस्तारण किया गया जबकि डिवीजन स्तर पर 227 प्रकरण, संभागीय मुख्य अभियंता स्तर पर एक प्रकरण तथा उपखण्ड स्तर पर 21 प्रकरणों का निस्तारण किया गया है। उन्हांेने बताया कि गत वित्तीय वर्ष में सर्वाधिक प्रकरण सीकर सर्किल में 137 प्रकरण निपटायें गये है जबकि चितौड़गढ सर्किल में 128, अजमेर शहर सर्किल में 78, भीलवाड़ा सर्किल में 67, अजमेर जिला सर्किल में 55, नागौर सर्किल में 52, उदयपुर में 40, प्रतापगढ़ सर्किल में 20 तथा झुंझुनूं सर्किल में 8 प्रकरण सेटलमेन्ट कमेटी की बैठकों में निपटाएं गए हंै।

error: Content is protected !!