ग्राम पंचायत जालिया-प्रथम एवं मेड़िया में लगेगा 14 अक्टूबर को शिविर

beawar-samacharब्यावर, 12 अक्टूबर। राज्य सरकार के निर्देशानुसार पं.दीनदयाल उपाध्याय जन कल्याण पंचायत शिविर कार्यक्रम के तहत पंचायत समिति जवाजा की दो ग्राम पंचायतों में 14 अक्टूबर को शिविर का आयोजन किया जाएगा।
उपखण्ड अधिकारी आशीष गुप्ता के अनुसार पं. दीनदयाल उपाध्याय जन कल्याण पंचायत शिविर कार्यक्रम के तहत 14 अक्टूबर को ग्राम पंचायत जालिया-प्रथम एवं मेड़िया में शिविर आयोजित होगा। उपखण्ड अधिकारी ने श्री गुप्ता ने ग्रामीणों से अपील की है कि उनके यहां लगने वाले जन कल्याण शिविर में भाग लेकर योजना का लाभ प्राप्त करें। –00–
रोगों से बचाव व रोकथाम हेतु फोगिंग
ब्यावर, 12 अक्टूबर। नगरपरिषद ब्यावर व चिकित्सा विभाग द्वारा शहर में मलेरिया, डेंगू, चिकनगुनिया आदि रोगों की रोकथाम व मच्छरों पर नियंत्राण के लिए पायरेथ्र्रिम दवा का मशीन द्वारा फोगिंग का कार्य किया जा रहा है।
नगरपरिषद आयुक्त पदमसिंह चौधरी के अनुसार वर्षाजनित रोगों की रोकथाम के लिए शहर में फोगिंग का कार्य चिकित्सा विभाग के सहयोग से 26 सितम्बर 2016 से 8 नवम्बर 2016 तक निर्धारित कार्यक्रमानुसार किया जा रहा है।
यहां होगी फोगिंग
आयुक्त श्री चौधरी के अनुसार 13 से 15 अक्टूबर 2016 तक सेन्दड़ा रोड़ से सूर्य महल होटल, राजमहल होटल से कुमावत कॉलोनी, फतेहपुरिया दौयम, जमालपुरा, विकास नगर, व्यास कॉलोनी, सोहन नगर, दयानगर, अमृत कॉलोनी, भार्गव कॉलोनी तक (इन सभी क्षेत्रों में आने वाले गली मौहल्ले) सम्पूर्ण सफाई क्षेत्रा संख्या 6 में आने वाली गलियां आदि क्षेत्रों में फोगिंग की जाएगी। इसी प्रकार अन्य क्षेत्रों को भी सफाई क्षेत्रा के अनुसार विभक्त कर फोगिंग का कार्य किया जा रहा है। –00–

error: Content is protected !!