‘भाईचारे का सेतु ‘ कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन

img_5887आज दिनांक 6-11-16 को यूनाइटेड अजमेर के ‘भाईचारे का सेतु ‘ कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन ज़िला कलेक्टर गौरव गोयल , मेयर धर्मेन्द्र गहलोत , ज़िला पुलिस अधीक्षक नितिनदीप बलग्गन और अजमेर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा जी के करकमलों द्वारा सम्पन्न हुआ ।
सर्वप्रथम अतिथियों का स्वागत सतीश बंसल , डॉक्टर गौतम शारदा और रोहित छीपा द्वारा किया गया ।
अपने उदबोधन में अतिथियों ने इस पहल की सराहना करते हुए इसे एक नवीन पहल बताया और अपनी ओर से सभी प्रकार की मदद देने की घोषणा की ।
उन्होंने यूनाइटेड अजमेर की टैग लाइन – क्यूँकि बाँटने से ख़ुशियाँ बढ़ती हैं की प्रशंसा करते हुए इसे सारगर्भित बताया।
‘भाईचारे की दीवार ‘ के बारे में अपने संक्षेप विवरण में यूनाइटेड अजमेर की संयोजिका कीर्ति पाठक ने बताया कि ये कार्यक्रम अजमेरवासियों को एकदूसरे से जोड़ने की पहल है । इस में कोई दानदाता व कोई भिखारी नहीं है । ये कार्यक्रम सभी अजमेरवासियों से एक अपील है कि जो भी सामान उन के पास अधिक है वे अपने साथी अजमेरवासियों के साथ share करें और जिस चीज़ की कमी है वे निस्संकोच इस स्थान से उठा कर अपने घर ले जाएँ … इस कार्यक्रम का उद्देश्य सिर्फ़ भाईचारे की ख़ुशबू से सब को सराबोर करना है ।
कार्यक्रम के अंत में संजय टाँक ने सब को धन्यवाद प्रेषित किया ।
यूनाइटेड अजमेर के प्रवक्ता नीरज जैन और सुशील पाल ने बताया कि रविवार दिनांक 20-11-16 को पुष्कर स्थित राजकीय वृद्धाश्रम में आवासीयों का स्वास्थ्य परीक्षण करवाया जाएगा और उन्हें फल , जुराबें और टोपियों आदि सामग्री का वितरण किया जाएगा ।
इस कार्यक्रम में यूनाइटेड अजमेर के निम्न साथी उपस्थित थे – अंकुर मित्तल, आनंद अग्रवाल, अनुपम शर्मा, गिरीश मीणा, नेहा जयसिंघानी, बिमला नागरानी, अपूर्व सेन, गौरव, अनिल आसनानी, चिराग़ मुद्ग़ल, आलोक शर्मा, कालिंद नंदिनी शर्मा , रामाकान्त मुद्ग़ल, राकेश कुमार कौशिक, ललित खत्री और अनिता भार्गव ।

error: Content is protected !!