अध्यक्ष कंवल प्रकाश, सचिव हरी चन्दनानी

सिन्धी समाज महासमिति की चुनाव सर्वसम्मति से
सिन्धी समाज के बहुउद्देशीय भवन के लिये प्रस्ताव पारित

untitledअजमेर 11 दिसम्बर। सिन्धी समाज महासमिति अजमेर रजिस्टर्ड की रविवार को स्वामी कॉम्पलेक्स में आयोजित आम सभा में सर्वसम्मति से अध्यक्ष कंवल प्रकाश किशनानी, महासचिव हरी चन्दनानी व कोषाध्यक्ष भवानी शंकर थदानी चुने गये। सभा में इन पदाधिकारियों को पूर्ण कार्यकारिणी का गठन करने का अधिकार दिया।
सभा में तय किया गया कि सिन्धी समाज के लिये एक बहुउद्देशीय भवन बनाया जाये और उसके लिये भूमि आवंटन के लिये अजमेर विकास प्राधिकरण एवं राज्य सरकार के समक्ष आवेदन प्रस्तुत किया जाये। इस कार्यवाही को अंजाम देने के लिये राधाकिशन आहुजा को जिम्मेदारी सौंपी गयी। इस अवसर पर हरीश केवलरमानी ने घोषणा की कि समाज के किसी भी व्यक्ति के निधन पर जरूरतमंद परिवार को उसके अंतिम संस्कार के लिये लकड़ियों की व्यवस्था ये करेगें। महासचिव हरी चन्दनानी ने संस्था का आय-व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया। उन्होने बताया कि महासमिति की ओर से प्रकाशित होने वाली पुस्तक ‘‘मिनी सिन्ध अजमेर’’ का कार्य प्रगति पर है और जल्द ही उसका प्रकाशन किया जायेगा। उन्होने समाजबन्धुओं से आग्रह किया कि वे इस पुस्तक में शामिल किये जाने योग्य सामग्री उपलब्ध कराये।
अध्यक्ष कंवल प्रकाश किशनानी ने बताया कि सिन्धी समाज के जरूरतमंद प्रतिभावान विद्यार्थीयों को समिति द्वारा प्रतिमाह स्कॉलरशिप वितरण कार्य माह सितम्बर 2016 से आरम्भ कर दिया गया है।
इस अवसर पर गिरधर तेजवानी, गोप मीरानी, ईसर भम्भानी, उतम गुरभाक्षानी, किशोर मंगलानी, प्रकाश छबलानी, दीपक साधवानी, नरेश बागानी, मनोहर खबरानी, श्याम रीझवानी, अनिल आसनानी, मनोहर लाल सचदेवानी, प्रेम केवलरामानी, अजीत पमनानी, राधाकिशन आहुजा, गुलशन मेघानी, हरीश केवलरामानी, भवानी शंकर थदानी, दिलीप थदानी आदि उपस्थित थे।
हरी चन्दनानी
महासचिव
मो. 9649750811

error: Content is protected !!