वंदना नोगिया के हस्तक्षेप के बाद सुलझा कन्नेक्सन देने का मामला

हाथीखेड़ा एवं अजयसर ग्राम पंचायत में जलदाय विभाग सोमवार को ग्राम पंचायत मुख्यालय पर शिविर लगाकर जमा करेगा, नल कन्नेक्सन की फाईल

zp ajmer 03 (2)अजमेर 27 जनवरी। ग्राम पंचायत हाथीखेड़ा एवं अजयसर में जलदाय विभाग द्वारा नल कन्नेक्सन को लेकर आ रही समस्या का मामला शुक्रवार को जिला प्रमुख वंदना नोगिया के हस्तक्षेप के बाद सुलझ गया है।
ग्राम पंचायत हाथीखेड़ा में ग्रामीणों ने जलदाय विभाग द्वारा नल कन्नेक्सन में शपथ पत्र की शिकायत को होने की समस्या को गंभीरता से लेते हुए जिला प्रमुख वंदना नोगिया ने जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंता सम्पत जीनगर से तत्काल वार्ता कर सोमवार को पंचायत कार्यालय पर ही विभाग का शिविर लगाकर कन्नेक्सन फाईलें जमा करने के निर्देश दिये। जिला प्रमुख नोगिया ने ग्रामीणों को फाईल जमा करने की समस्या का विभागीय स्तर पर ही समाधान निकालने के निर्देश दिये है। दोनो ग्राम पंचायतें अजमेर विकास प्राधिकरण के फेरापेरी गांवों की सूची आने व ग्रामीणों के पास मकान के मालिकाना हक को लेकर कागज नही होने से नल कन्नेक्सन में परेशानी आ रही थी। जिला प्रमुख वंदना नोगिया ने शुक्रवार को पंचायत समिति श्रीनगर की ग्राम पंचायत हाथीखेड़ा एवं अजयसर ग्राम पंचायतों में आयोजित पंड़ित दिनदयाल उपाध्याय जनकल्याण पंचायत शिविर का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याओं से हुए रूबरू होकर पंचायत शिविर में उपस्थित विभागों के अधिकारियों को आम जनता को राहत पहुंचाने के निर्देश दिये।
पंचायत शिविर में ग्रामीणों ने जिला प्रमुख वंदना नोगिया एवं पंचायत समिति प्रधान सुनिता रावत का शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। पंचायत शिविर में श्रीनगर पंचायत समिति प्रधान सुनिता रावत, जिला परिषद सदस्य शमसेरसिंह रावत सहित कई विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

(विकास जादम)
जिला समन्वयक, आईईसी
जिला परिषद, अजमेर
9829357770, 9530300419

error: Content is protected !!