नवयुवक सभा प्रदेशाध्यक्ष पद पर फुलाद ने ली शपथ

DSC_6325ब्यावर। राजस्थान रावत राजपूत महासभा के नवयुवक सभा के प्रदेशाध्यक्ष पद पर राजेन्द्रसिंह फुलाद को नियुक्त किया गया। बुधवार को पाली जिलें के झाला की चौकी ग्राम पंचायत के जैतपुरा ग्राम में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। प्रदेशाध्यक्ष चतरसिंह चौहान ने नव नियुक्त नवयुवक सभा के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह फुलाद को महासभा के संविधान के प्रति निष्ठा एवं ईमानदारी से पदीय कर्तव्यों के संपादन की शपथ दिलाई गई। महासभा के संविधान के अध्याय 15 के बिन्दु संख्या 04 के अनुसार तत्कालीन प्रदेशाध्यक्ष बलवीरसिंह को हटाने के कारण रिक्त हुआ था। शपथ ग्रहण में राजस्थान रावत राजपूत महासभा के पदाधिकारियों के अलावा हीरासिंह फुलाद,वरिष्ठ उपाध्यक्ष हेमसिंह मेवडा,सैनिक प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष सूबेदार डूंगरसिंह पीपली नगर,पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डूंगरसिंह रावत,पृथ्वीसिंह,बालूसिंह,लक्ष्मणसिंह फुलाद,बालूसिंह बोरीमादा,फुलाद संभाग नवयुवक मंडल अध्यक्ष रमेशसिंह,नरेन्द्रसिंह,छोगसिंह,कुलदीपसिंह सेन्दड़ा सहित समाजबन्धु उपस्थित थें। प्रदेशाध्यक्ष फुलाद ने बताया कि नई कार्यकारिणी की घोषणा व उनके शपथ ग्रहण समारोह शीघ्र ही रखा जाएगा।
डी.जे.पर पाबन्दी व अवैध शराब की ब्रान्चों के खिलाफ चलाया जाएगा अभियान
नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष फुुलाद ने बताया कि क्षैत्र में लोडिग वाहनों पर डी.जे.व मगरा क्षेत्र में शराब की अवैध ब्रान्चों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। नशा मुक्ति प्रदेशाध्यक्ष मारवाड क्षेत्र में नशामुक्त अभियान के अध्यक्ष व आरक्षण संघर्ष समिति मारवाड खण्ड के अध्यक्ष रहे चुके हैं। पिछलें साल नशा मुक्त रैली निकाली गई थी जो राजस्थान की सबसे बडी नशा मुक्ति रैली मारवाड में ही निकली थी। राजस्थान रावत आरक्षण संघर्ष समिति का रावत समाज को एसबीसी में आरक्षण की मांग को लेकर मारवाड में दूसरें खण्डों की तुलाना श्रेष्ठ प्रदर्शन मारवाड में हुआ था।
रावत समाज के दोनों प्रदेशाध्यक्ष प्रत्याशी एक मंच पर आए नजर
नवयुवक महासभा के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह फुलाद के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान प्रदेशाध्यक्ष चतरसिंह चौहान व प्रत्याशी हीरांिसह फुलाद एक मंच पर नजर आए। दोनों ने ही मिलकर समाज के प्रति जागरूकता लाने व समाज में व्याप्त कुरीतियों को मिटानें का समाज बंन्धुओं से एकजुटता रखने का आहावन दिया।
(सी.एस.चौहान)
प्रदेशाध्यक्ष

error: Content is protected !!