SDPI ने की सोनू निगम व कोंग्रेसी नेता अहमद पटेल के बयान की निंदा

IMG-20170419-WA0179फ़िरोज़ खान
कोटा 19 अप्रैल । सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद रिज़वान खान ने एक प्रेस बयान जारी कर सोनू निगम द्वारा अजान पर दिए बयान ओर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमद पटेल द्वारा सोनू निगम का समर्थन करने की कड़ें शब्दो मे निंदा की।
उन्होंने कहा कि देश में जिस तरह धर्म विशेष व उसकी संस्कृति पर हमला कर नफरत का माहौल पैदा किया जा रहा है उसी राह पर चलते हुए सोनू निगम द्वारा दिये अजान पर बयान भी उनकी संकुचित मानसिकता को दिखाता है ओर उनका यह बयान पूरी तरह राजनीति से प्रेरित लगता है। ऐसे में कांग्रेस के सलाहकार और वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के द्वारा उनके बयान का समर्थन करना कांग्रेस की नीति को भी जाहिर करता है कि कांग्रेस के कुछ नेता मुसलमानों के हितैषी बनते है लेकिन अब ऐसा लगता है कि अन्य जातियों के वोट के लिए तुष्टिकरण करते हुए इस तरह का बयान दे रहे है । एक ओर तो मुसलमानों को भाजपा का भय दिखाकर वोटबैंक के लिए मुसलमानों का वोट हासिल करती रही है लेकिन आज वही कांग्रेस भाजपा व उसके सहयोगियों की राह पर चलते हुए मुसलमानों की संस्कृति पर हमला कर रही है। अहमद पटेल जो कांग्रेस में मुसलमानों के रहबर बनकर बैठे है आज वही मुसलमानों व उनके धार्मिक रिवाजों पर आपत्तिजनक बयान दे रहे है। आज मुसलमानों को कांग्रेस की नीतियों को समझने की जरूरत है।
मोहम्मद रिज़वान खान ने कहा कि SDPI पूरे देश मे नफरत व भय की राजनीति के खिलाफ अभियान चला रही है ओर जगह जगह नुक्कड़ सभाओं, नाटकों, सेमिनारों, आम सभाओं के माध्यम से देश की आवाम को सरकार की जनविरोधी नीतियो के खिलाफ जागरूक कर रही है।

error: Content is protected !!