महात्मा गाँधी जयंती पर नागरिक पुष्पाजंलि देंगे

अजमेर। राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की जयंती पर कृतज्ञ नागरिक पुष्पाजंलि अर्पित कर श्रृद्घाजंलि देंगे और बापू के बताये मार्ग पर चलने का संकल्प लेंगे।
प्रात: 8 बजे शहर के टाउन हॉल स्थित राष्ट्रपिता की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण समारोह आयोजित होगा। इस अवसर पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा होगी और राष्ट्रपिता बापू के पावन संदेशों पर विचार व्यक्त कर उनके द्वारा बताये गए मार्ग पर चलने का संकल्प लेंगे। अजमेर नगर निगम परिसर में स्थापित बापू की प्रतिमा के अतिरिक्त शहर में महापुरूषों की प्रतिमाओं पर पुष्पाजंलि कार्यक्रम आयोजित होंगे।
प्रात: 9.45 बजे माहेश्वरी पब्लिक स्कूल में नेहरू युवा केन्द्र की ओर से जिला स्तर पर स्काउट गाइड मंडल के संयुक्त तत्वावधान में सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन रखा गया है।
जिला युवा समन्वयक चौधरी धर्मपाल सिंह ने बताया कि राष्ट्रपिता की जयंती पर कल जिले के ग्रामीण युवा मंडल प्रभात फेरियां, रैली, संगोष्ठी, भजन-कीर्तन, शांति मार्च आयोजित करेंगे।

स्वर्गीय लालबहादुर शास्त्री की जयंती पर श्रृद्घाजंलि कार्यक्रम
प्रधानमंत्री स्वर्गीय लालबहादुर शास्त्री की जयंती पर कल शास्त्री नगर विकास समिति की ओर से शास्त्री नगर कॉलोनी में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कृतज्ञ नागरिक श्रृद्घाजंलि देंगे। राष्ट्रपिता बापू और स्वर्गीय शास्त्री जी के व्यक्तित्व व कृतित्व पर संगोष्ठी होगी।

Leave a Comment

error: Content is protected !!