महापौर धर्मेन्द्र गहलोत का माल्यार्पण कर सम्मान किया

dharmendra gehlot 120अजमेर शहर की प्रमुख समस्या यातायात के भार को कम करने के लिए अजमेर की सड़कों को चौड़ा करने के नगर निगम के अभियान की शहर भाजपा ने सराहना करते हुए महापौर धर्मेन्द्र गहलोत का माल्यार्पण कर सम्मान किया।
भाजपा जिलाध्यक्ष अरविंद यादव ने कहा कि जिस प्रकार से महापौर गहलोत ने सड़क चौड़ी होने से शहर को होने वाले लाभ को बताते हुए आम सहमति से यह कार्य प्रारम्भ किया है उससे इस समस्या से ग्रस्त शहरवासियों को राहत मिलेगी ।
रिशि घाटी से पुष्कर रोड पर आम सहमति व सहयोग से सड़क की चौड़ाई बढ़ने से तथा मुक्तिधाम के पास अत्यधिक संकरे मार्ग पर नियमित लगने वाले जाम से शहर को निजात मिलेगी ।
इस अवसर पर भाजपा अजमेर ने कहा कि महापौर गहलोत के नेतृत्व में भाजपा पार्षदों ने भी पार्टी को जोड़कर अपने अपने क्षेत्रों में रूटीन वर्क के साथ ही केंद्र व राज्य की योजनाओं की जानकारी देने के लिए ना केवल वृहद स्तर पर शिविर लगाए बल्कि पात्र लोगों को गाइड करते हुए उन्हें लाभ दिलवाकर आयोजित शिविर में ही चेक वितरण कर अजमेर के हजारों लोगों को योजनाओं से जोड़ा है ।
नी शुल्क चिकित्सा शिविर , श्रम कार्ड, शोचलाय निर्माण , भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना आदि सघन वृक्षारोपन जैसे रचनात्मक कार्यों से शहर को जोड़ने के पार्षदों के प्रयासों से संघठनात्मक कार्यों का आधार और कार्यकर्ताओं का विश्वास बढ़ा है । साथ ही स्वच्छ भारत मिशन में जगरूकता शहर की भागीदारी , स्मार्ट सिटी की प्रस्तावित कार्य , हृदय योजना , आश्रय स्थल , निगम परिसर में सोलर पेनल का कार्य ,एल इ ड लगने का कार्य , अमृत योजना ,पार्किंग व्यवस्था आदि कार्यों के लिए कार्ययोजनाओं में भी महापौर गहलोत सर्व सम्मति से अपने अनुभवों व कुशल नेतृत्व क्षमता से शहर के विस्तार व विकास में योगदान दे रहे है ।
इसी क्रम में आज स्वायत्त शाशन मंत्री श्री चंद कृपलानी का भाजपा अजमेर द्वारा कलेक्टर परिसर में माल्यार्पण कर स्वागत किया गया श्री कृपलनी ने अजमेर में हो रहे विकास के कार्यों की सराहना की और विश्वास दिलाया कि अजमेर निगम, ए डि ए और प्रशासन के समन्वय से अजमेर स्मार्ट सिटी के रूप में निर्मित हो रहा है
आज के इस कार्यक्रम में महापौर धर्मेन्द्र गहलोत, ए डि ए अध्यक्ष शिव शंकर हेड़ा, भाजपा महामंत्री रमेश सोनी, जयकिशन पारवानी, प्रचार मंत्री संदीप गोयल ,मीडिया संयोजक अनीश मोयल व रचित कच्छावॉ उपस्थित रहे ।

संदीप गोयल
जिला प्रचार मंत्री
मो. 9352004484

error: Content is protected !!