डिजनरेटिव स्पाइन डिज़िज़ एंड न्यूरोपैथिक पैन पर सेमिनार 20 मई को

mittal hospitalअजमेर, 18 मई। मित्तल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर अजमेर व इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ब्यावर चैप्टर के संयुक्त तत्वावधान में 20 मई 2017 को जोधपुर रोड, ब्यावर स्थित होटल सूर्य महल पर रात्रि 8 बजे से डिजनरेटिव स्पाइन डिज़िज़ एंड न्यूरोपैथिक पैन पर सेमिनार आयोजित होगी।
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बी सी सोढी ने जानकारी दी कि सेमिनार के मुख्य वक्ता मित्तल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर अजमेर के ब्रेन व स्पाइन रोग विशेषज्ञ डॉ. सिद्धार्थ वर्मा होंगे। सेमिनार में अजमेर के अनेक चिकित्सा विशेषज्ञ भाग लेंगे। सेमिनार में डॉ वर्मा रीढ़ की हड्डी की वजह से गर्दन में दर्द, कमर में दर्द, हाथ पैरो में दर्द, हाथ पैरों में कमजोरी, हाथ पैरों में सुन्नपन इत्यादी नसों की तकलीफ पर प्रकाश डालेंगे।
उल्लेखनीय है कि डॉ सिद्धार्थ वर्मा मित्तल हॉस्पिटल में न्यूरो सर्जन हैं, डॉ. वर्मा ब्रेन हेमरेज, ब्रेन ट्यूमर, सिर व रीढ़ की हड्डी में चोट, सियाटिका आदि रोगों के उपचार की विशेष दक्षता रखते हैं। डॉ वर्मा पूर्व में सफदरजंग हॉस्पिटल व सर गंगाराम हॉस्पिटल, नई दिल्ली में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।
मित्तल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर अजमेर संभाग का एकमात्र एनएबीएच मान्यता प्राप्त हॉस्पिटल है जहां एक ही छत के नीचे समस्त सुपरस्पेशियलिटी चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध हैं। राज्य सरकार की भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत सुपरस्पेशियटी चिकित्सा सेवाओं में उपचार के लिए भी मित्तल हॉस्पिटल अधिकृत है।

सन्तोष गुप्ता
प्रबन्धक जनसम्पर्क/ 9116049809

error: Content is protected !!