16 स्थानों पर लगेंगे 21 मई को शिविर

avvnl thumbअजमेर, 19 मई। दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना (12वीं योजना) के अन्तर्गत 19 जून से घरेलू कनेक्शन जारी करने हेतु बिजली सबके लिए योजना प्रारंभ हो गई है। इस अभियान के तहत 21 मई को अजमेर विद्युत वितरण निगम के क्षेत्रा के 10 सर्किल में कुल 16 शिविरों का आयोजन किया जाएगा।
निगम के प्रबंध निदेशक श्री मेहाराम विश्नोई ने बताया कि योजना के अन्तर्गत ऐसे घरेलू आवास जो कि ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण के बाद भी विद्युत कनेक्शन से वंचित हैं उन सभी को भी विद्युत कनेक्शन उपलब्ध कराने के लिए ए.पी.एल. व बी.पी.एल. परिवारों को मौके पर ही कनेक्शन दिए जाएगें। यह शिविर 21 मई को राजसमंद में 3, झुंझुनूं, सीकर, प्रतापगढ एवं नागौर में 2-2, उदयपुर, अजमेर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़ एवं डूँगरपुर में एक-एक स्थान पर लगाए जाएगें। यह शिविर प्रातः 10 बजे से सांय 6 बजे तक आयोजित होंगे।
उन्होंने बताया कि यह शिविर राजसमंद सर्किल में काछबली, देलवाड़ा एवं टसोल में शिविर आयोजित होंगे। नागौर सर्किल में सानिया एवं खाखोली में शिविर आयोजित होंगे। झुंझुनूं सर्किल में कसेरू एवं झाटवा में शिविर लगेंगे। सीकर सर्किल में मोटलावास एवं लसाडिया में शिविर लगेंगे। प्रतापगढ़ सर्किल में डूंगलावानी एवं जेटलिया में शिविर लगेंगे। भीलवाड़ा मंे रावता का खेड़ा, चि☻त्तौड़गढ़ सर्किल में सोनियाना, डूंगरपुर सर्किल मंे बेडसा, अजमेर सर्किल मंे कडैल एवं उदयपुर में बुझा में शिविर लगेगा।

error: Content is protected !!