भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति बैठक 14 को

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी राजस्थान प्रदेश द्वारा दिनांक 14 अक्टूबर रविवार को राज्य के सभी जिलों में जिला कार्यसमिति की बैठके आयोजित करने के निर्देशों के तहत 14 अक्टूबर को शहर जिला अजमेर की जिला कार्यसमिति की बैठक दोपहर 2.30 बजे से स्थानीय दिव्यदीप समारोह स्थल बजरंग गढ चौराहे के पास सम्पन्न होगी। वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष एंव प्रवक्ता अरविन्द यादव ने बताया कि भा.ज.पा. जिलाध्यक्ष रासासिंह रावत की अध्यक्षता में तथा प्रदेश भा.ज.पा. उपाध्यक्ष एंव कोटा की पूर्व महापौर श्रीमति सुमन श्रृंगी के मुख्य आतिथ्य में होने वाली इस जिला कार्यसमिति की बैठक में कार्यसमिति सदस्य विशेष आमंत्रित, मण्डल अध्यक्ष एंव महामंत्री तथा अग्रिम संगठनों के जिलाध्यक्ष सम्मिलित होंगे।
बैठक में अब तक किये गये विभिन्न जनआन्दोलनों, कार्यक्रमों सहित विभिन्न संगठनात्मक कार्यों की समीक्षा की जायेगी तथा प्रदेश द्वारा निर्धारित अन्य संगठनात्मक एंव रचनात्मक कार्यक्रमों की रूपरेखा निश्चित की जाएगी।
बैठक में महंगाई भ्रष्टाचार मिटाओ, कांग्रेस हटाओं देश बचाओं विषय पर तथा राज्य सरकार द्वारा अजमेर शहर के हितों की निरन्तर अनदेखी करने के विरोध में राजनैतिक प्रस्ताव भी प्रस्तुत किया जायेगा।
इसी प्रकार भा.ज.पा. महिला मोर्चा द्वारा भा.ज.पा. की आधारशिला एंव महिला मोर्चा की संरक्षक स्व. राजमाता विजयाराजे सिंधिया की 12 अक्टूबर को जयन्ति के अवसर पर स्थानीय तेजाजी का मंदिर ऊसरी गेट के पास में कार्यक्रम आयोजित कर राजमाता विजयाराजे सिंधिया को श्रद्धासुमन अर्पित किये जायेंगे।
स्वर्गीय राजमाताजी जीवन पर्यन्त भा.ज.पा. एंव महिलाओं के उत्थान के लिये प्रयासरत रही, पार्टी में उनके चिरस्मर्णीय योगदान को देखते हुऐ भा.ज.पा. के राष्ट्रीय आह्वान पर महिला मोर्चा अजमेर द्वारा उन्हें श्रद्धाजंली देने के पश्चात केसरगंज पर यू.पी.ए. सरकार तथा राज्य सरकार की महिला विरोधी नीतियों के विरूद्व प्रदर्शन कर जनजागरण किया जायेगा।
भा.ज.पा. का साधारण सदस्यता का कार्य पूर्ण होने के पश्चात् जिलाध्यक्ष रासासिंह रावत तथा सदस्यता अभियान के संयोजक प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत के निर्देशन में प्रदेश द्वारा तय नीति के अनुरूप पार्टी के सक्रिय सदस्य बनाने का कार्य भी प्रारम्भ हो चुका है जिसे 15 अक्टूबर तक पूर्ण कर लिया जायेगा।
error: Content is protected !!