मित्तल हॉस्पिटल में चिकित्सा अधीक्षक डाॅ प्रशान्त सनवाल की सेवाएं शुरू

डाॅ प्रशान्त सनवाल को बुके भेंट करते हुए मित्तल हॉस्पिटल के निदेशक सुनील मित्तल।
डाॅ प्रशान्त सनवाल को बुके भेंट करते हुए मित्तल हॉस्पिटल के निदेशक सुनील मित्तल।
अजमेर, 12 जुलाई। मित्तल हॉस्पिटल एण्ड रिसर्च सेन्टर में बुधवार से चिकित्सा अधीक्षक डाॅ प्रशान्त सनवाल ने अपनी नियमित सेवाएं प्रारंभ कर दी हैं।
एक सादा समारोह में हॉस्पिटल के निदेशक सुनील मित्तल ने बुके भेंट कर डॉ. सनवाल का हॉस्पिटल परिवार की ओर से स्वागत किया। चिकित्सालय के कई डाक्टर्स ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया।
इस अवसर पर हॉस्पिटल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस. के. जैन ने हॉस्पिटल के चिकित्सा विशेषज्ञों से परिचय कराते हुए बताया कि डाॅ प्रशान्त सनवाल ने वर्ष 2011 में लखनऊ विश्वविद्यालय से मास्टर आॅफ हैल्थ एण्ड एडमिनिस्ट्रेशन (एमएचए) की उपाधि हासिल की और 2012 में एनएबीएच दिल्ली के इंटर्नल आॅडीटर के रूप में सेवाएं प्रदान कीं। डाॅ. प्रशान्त मित्तल हाॅस्पिटल से जुड़ने से पूर्व विगत कई वर्षों से दिल्ली के अनेक प्रतिष्ठित हाॅस्पिटल जैसे- मैक्स हैल्थकेयर, सिग्नस हाॅस्पिटल, प्राइमस सुपरस्पेशियलिटी तथा मेट्रो हाॅस्पिटल में अपनी सेवा प्रदान कर रहे थे। डाॅ. प्रशान्त के मित्तल हाॅस्पिटल एण्ड रिसर्च सेन्टर में नियमित सेवाएं देने से चिकित्सा सेवाओं में संभागवासियों को उनके अनुभवों का लाभ मिल सकेगा। कार्यक्रम में हॉस्पिटल के निदेशक सुनील मित्तल, डॉ. दिलीप मित्तल, मनोज मित्तल सहित हॉस्पिटल के चिकित्सक एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!