कैदियों को शह देने वाले अधिकारीयों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग

सेवामें, श्रीमान
महानिदेशक महोदय राजस्थान

विषय :- जेल में बंद कैदियों को को शह देने वाले अधिकारीयों के विरुद्ध कार्यवाही करने व निष्पक्ष जाँच करने के सम्बन्ध में।

महोदय,
उपरोक्त विषयांतर्गत किरण शेखावत निवासी जयपुर का निवेदन है कि मुझे विश्वसनीय सूत्रों से पता चला कि अजमेर कारागार में बंद सजायाफ्ता कैदी गिरोह बना कर दूसरे कैदियों को डरा कर परेशान करने के साथ अवैध वसूली भी कर रहे है। और इनका विरोध करने वालों को प्रताड़ित कर रहे है।
kiran shekhawat 1तब मैंने जेल व पुलिस अधिकारीयों को इसकी लिखित में जानकारी दी। लेकिन कोई कार्रवाही नही हुई। बल्कि जेल में गिरोह चलाने वालों की मेरी शिकायत की जानकारी दी, इससे साबित होता है कि जेल के अधिकारी इनके साथ मिल कर संगठित गिरोह चला कर कैदियों से अवैध वसूली कर रहे है। पूर्व में जेल अधीक्षक के विरुद्ध भी जिला अजमेर थाना सिविल लाइन में एफआईआर संख्या 194/17भी दर्ज है परंतु उस पर भी कोई करवाही नही की जा रही है

फिर पत्रिका ने स्टिंग कर साबित कर दिया कि जेल में गिरोह चल रहा है, जो कैदियों से पैसे लेकर सुविधा उपलब्ध करा रहा है और जेल में बिना किसी रोक के मोबाइल का उपयोग हो रहा है। इससे भी साबित होता है कि गिरोह चलाने वाले कैदियों को अधिकारीयों का वरदहस्त प्राप्त है।

अतः आपसे निवेदन है कि इस प्रकरण की निष्पक्ष जाँच करवावे।
भवदीय किरण शेखावत
9602913615

error: Content is protected !!