केकड़ी में एक बार फिर बोला चोरों ने धावा

केकड़ी/ केकड़ी शहर में एक बार फिर से चोरों ने धावा बोलते हुए दो मकानों से लगभग 15 लाख रूपये के जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर सनसनी फैला दी हैं। चौरी की इस वारदात के बाद क्षेत्र में पुलिस व प्रशासन के सुरक्षा व्यवस्था के सभी दावे खोखले नजर आ रहे हैं। चोरों ने बेफिक्र होकर एक ही रात में दो वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी हैं कि पकड़ सको तो पकड़ लो..
जानकारी के अनुसार बुधवार रात चोरों ने शहर के अजमेर रोड़ पर स्थित न्यू विनायक नगर में दो घरों को निशाना बनाते हुए लगभग 15 लाख रूपये के गहने व नकदी पार कर ली। शातिर चोर न्यू विनायक नगर में रहने वाले सत्यनारायण बियानी व चन्द्र सिंह के घर में घुस गये तथा जमकर आतंक मचाया। चोरों ने दोनों ही घरों में खिड़की के रास्ते से प्रवेश किया,इसके लिये चोरों ने गाड़ी के जेक की सहायता से बड़े ही आराम से खिड़की की ग्रिल को तोड़कर अंदर प्रवेश किया।
चोरी की इस वारदात का पता भी तब चला जब घरवाले सुबह उठे और उन्होने खिड़की की ग्रिल को टूटा हुआ देखा। सत्यनारायण बियानी की पुत्रवधु मीनू बियानी ने बताया कि सत्यनारायण बियानी सहित अन्य लोग किसी काम से अहमदाबाद गये हुए हैं और घर में बीती रात सिर्फ वह व उनके पति राकेश बियानी ही थे उन्हे इस बात का अहसास तक भी नहीं हुआ कि रात में किसी प्रकार की कोई गतिविधि भी उनके घर में हो रही हैं। उनकी मानें तो घटना 1 बजे से 3 बजे की बीच हुई हैं। मीनू ने बताया कि चोरों ने पीछे बने कमरे की खिड़की तोड़ कर अंदर प्रवेश किया और कमरे को अंदर से बंद कर दिया। चोरी होने की बात उन्हे सुबह उस वक्त पता चली जब वे उठी और उन्होने कमरे को खोलने का प्रयास किया परन्तु कमरा अंदर से बंद होने की वजह से नहीं खुला जिसके बाद उनके पति राकेश ने पीछे जाकर देखा तो खिड़की टूटी हुई थी और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। राकेश ने तुरंत केकड़ी पुलिस को सूचना दी जिसके बाद केकड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस ने आस पास में तलाश की तो मकान से कुछी दुरी पर सुनसान स्थान पर एक पेटी मिली जिसमें गाड़ी का जेक रखा हुआ था। वह पेटी सत्यनारायण बियानी के घर ही थी जिससे पुलिस मान रही हैं कि संभवतया खिड़की की ग्रिल जैक की सहायता से ही तोड़ी गई हैं। इसी प्रकार बियानी के पड़ोस में ही रहने वाले चन्द्र सिंह के घर में भी चोरों ने खिड़की की ग्रिल तोड़कर अंदर प्रवेश किया और वहां से भी चांदी के दस बारह सिक्के,आधा तोला सोना व नकदी पर हाथ साथ किया।
चोरी की इस वारदात ने केकड़ी शहर की शांति व्यवस्था में खलल डाल दिया हैं साथ ही इस वारदात के बाद शहरवासियों में भय भी व्याप्त हो गया हैं।

error: Content is protected !!