पर्यावरण को सुरक्षित रखने की कोशिश को सराहा

united ajmerपर्यावरण को संरक्षित रखने का संकल्प ले कर गणपति पूजन के आयोजन को मूर्त रूप देने में जुटी है यूनाइटेड अजमेर मुहिम ।
गणेशोत्सव के नवें दिन साँयक़ालीन महाआरती व सांस्कृतिक संध्या आज दिनांक 2-9-17 को मनायी गयी । यूनाइटेड अजमेर की संयोजिका कीर्ति पाठक ने जानकारी दी कि आज पर्यावरणमित्र गणपति महोत्सव में मुख्य अतिथि थे राजस्थान के शिक्षा राज्य मंत्री ( स्वतंत्र प्रभार ) श्री वासुदेव देवनानी व विशिष्ठ अतिथि राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की श्रीमती मेघना चौधरी , टीना डाबी जी जिन्होंने भारतीय प्रशासनिक सेवा में प्रथम स्थान प्राप्त कर के राजस्थान का गौरव बढ़ाया है थे ।
आज की सांस्कृतिक संध्या में संगीत का जादू बिखेरा डॉक्टर रजनीश चारण जी व उन की टीम ने । शास्त्रीय संगीत व सुगम संगीत के भजनों से श्रोतागण भावविभोर हो गए , उन की तालियाँ रूक नहीं रही थीं ।

आयोजन समिति के संयोजक संजय टाँक ने बताया कि सांस्कृतिक संध्या के अंत में सम्बोधित करते हुए अतिथियों ने यूनाइटेड अजमेर की पर्यावरण को सुरक्षित रखने की कोशिश को सराहा । उन का कहना था कि यूनाइटेड अजमेर की मुहिम रंग ला रही है और अजमेर के नागरिक पर्यावरण के प्रति सजग होते जा रहे हैं ।
अंत में सभी अतिथियों को धन्यवाद प्रेषित किया गया व स्मृति चिन्ह भेंट किए गए ।

error: Content is protected !!