‘षुभदा’ स्कूल के बच्चों ने बिखेरा जलवा

B7BA0FA7-E191-48D8-AEAB-3D744DFE565AL0001दिनांक 16 सितम्बर, 2017 (शनिवार) को ‘अजमेर फैशन फेस्टिवल’ में शुभदा स्पेशल स्कूल के विशेष बच्चों ने अपने कौशल का कमाल दिखाते हुए कुशल और प्रोफेशनल मॉडल्स के साथ कदम से कदम मिलाते हुए रैम्प वॉक कर सभी उपस्थित जन समूह को अपनी ओर आकर्षित किया और भरपूर तालियाँ बटोरी।
रीजनल कॉलेज के सामने आनासागर के किनारे आयोजित ‘‘वेस्टर्न फंकी लुक’’ शीर्षक से हुए फैशन शो में शुभदा स्पेशल स्कूल के बच्चो ने विभिन्न परिधानों में अपनी प्रस्तुतियाँ दी। इस फैशन शो में शो स्टोपर ओशेष ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया वहीं जुडवां बहने रिया और रायना ने इठलाते हुए अपने परिधान को प्रदर्शित किया। हिरल के डिजायनर घाघरा चोली को सभी ने सराहा वहीं जुलियन का जेंटलमेन रूप देखते ही बनता था। रिषभ, दिव्यांश, लक्षिता, शुभम, रोहित व मनोज की प्रस्तुतियों को दर्शकों ने खूब सराहा। फैशन शो के निदेशक मनोज सोनी, बाण्ड एम्बसेडर आनन्द राव व कोरियोग्राफर कन्नु पाराशर ने विशेष को अपने साथ रैम्प वॉक करवाया।
विशेष बच्चों के लिए परिधानों के चयन व रैम्प पर संचालन शुभदा के सुप्रभा सेन, हितेश झांकल, मीनू माथुर, आशीष वर्मा, कमल भागचान्दानी व रेशम भागचन्दानी का महत्वपूर्ण सहयोग रहा।
कार्यक्रम के आयोजन पर शुभदा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अपूर्व सेन ने सभी का धन्यवाद दिया।
अपूर्व सेन
(मुख्य कार्यकारी अधिकारी)
9460789744

error: Content is protected !!