भाजपा देहात मण्डल की बैठक संपन्न

केकड़ी, भारतीय जनता पार्टी देहात मण्डल की बैठक शुक्रवार को अजमेर रोड़ स्थित कार्यालय पर प्रभारी के रूप में केकड़ी पहुंचे भाजयुमो के जिलाध्यक्ष रामवतार लाटा के मुख्य आतिथ्य तथा देहात मण्डल अध्यक्ष वीर विक्रम सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी को एकजुट रखने व आपसी मनमुटावों को मिटाने संबंधी मुद्दो पर चर्चा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए लाटा ने कहा कि 2013 में राजस्थान में चुनाव होने हैं जिन्हे देखते हुए पिछले 4 सालों से राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा जो घोटाले किये गये हैं जिनसे जनता भी त्रस्त हैं उन्हे जनता तक पहुंचाने के मकसद से आलाकमान द्वारा मण्डल स्तर पर 27 व 28 अक्टूबर का बैठकें आयोजित करने के निर्देश दिये गये हैं जिससे भाजपा के प्रतिनिधि आम जनता के बीच जाकर उनकी समस्याऐं सुन सके तथा उन्हे भी कांग्रेस के पिछले चार सालों में किये गये गलत कार्यों की जानकारी दे सके। साथ ही लाट ने कहा कि चुनाव में किसे टिकट दिया जायेगा यह विषय कार्यकर्ता आलाकमान पर छोड़ दे पार्टी योग्य व्यक्ति को ही चुनाव मैदान में उतारेगी। लाटा ने सभी कार्यकर्ताओं को आव्हान किया कि सभी एकजुट होकर पार्टी हित में कार्य करें। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व कोषाध्यक्ष रामेश्वर लाल बंबोरिया ने जिला स्तर के नेताओं को कोसते हुए कहा कि स्थानीय स्तर पर बैठकों का आयोजन किया जा रहा हैं बावजूद इसके कोई जिला स्तर का पदाधिकारी बैठक में मौजूद नहीं हैं आखिर इसके पीछे क्या कारण हैं। साथ ही बंबोरिया ने कहा कि यदि ऐसे ही हालात रहे तो आगामी विधानसभा चुनावों में किसी सूरत में भाजपा प्रत्याशी केकड़ी से नहीं जीत पायेगा इसलिये आज जरूरत हैं कि केकड़ी के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर अपने अर्न्तकलह को मिटायें तथा चुनावों के लिये कमर कस लें। बैठक को पूर्व प्रधान भूपेन्द्र सिंह शक्तावत,रायचन्द्र बागड़ी,प्रेमचन्द्र ने भी संबोधित किया।
इस अवसर पर हरीश कुमावत,नरेन्द्र सुवालका,सावर सरपंच पुष्पेन्द्र सिंह शक्तावत,हीरालाल सहित अनेकों कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

भाजपा शहर मण्डल की बैठक
केकड़ी, भारतीय जनता पार्टी शहर मण्डल की बैठक शुक्रवार को अजमेर रोड़ स्थित जैन वाटिका में मण्डल अध्यक्ष रामनिवास तेली की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में भाजयुमो जिलाध्यक्ष रातवतार लाटा ने भी शिरकत की। लाटा ने संबोधित करते हुए कहा कि आज देश में भ्रष्टाचार को बोलबाला हैं,महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी हैं जिसके विरोध में भाजपा द्वारा जय नारायण व्यास की जयंती से 20 नवंबर तक जनजागरण कार्यक्रम चलाया जा रहा हैं। बैठक को मण्डल अध्यक्ष रामनिवास तेली,मण्डल महामंत्री अनिल राठी,पंचायत प्रकोष्ट जिलाध्यक्ष किशन लाल डसाणिया,नगरपालिका अध्यक्ष रतन लाल नायक,किसान मोर्चा अध्यक्ष श्योजीराम जाट ने संबाधित करते हुए कहा कि देश के साथ-साथ राज्य के हालात भी विकट बनें हुए हैं। केकड़ी क्षेत्र में सड़कों के हालात यह हो चुके हैं कि यहां आयेदिन हादसे होते रहते हैं जिनमें अब तक अनेकों जानें जा चुकी हैं मगर जनप्रतिनिधि इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। सरकार से पेचवर्क के नाम पर लाखों रूपये स्वीकृत करकर भी सड़कों की कोई मरम्मत नहीं कराते। यही हाल निशुल्क दवा वितरण योजना की भी हैं मरीज दो-दो घण्टे लाईनों में लग कर अपने नंबर का इंतजार करते हैं और जब उनका नंबर आता हैं तो उन्हे वह दवाई नहीं मिल पाती जिसकी उन्हे आवश्यक्ता हैं जिससे यह योजना भी राजस्थान में फैल साबित हुई हैं। बैठक में मंत्री रामबाबू,कोषाध्यक्ष भंवर बज,अल्वसंख्यक प्रकोष्ट जिलाध्यक्ष अब्दुल सलीम गौरी,भाजयुमो शहर अध्यक्ष सत्यनारायण चौधरी,महामंत्री अर्जुन सिंह,शंकर लक्षकार,जिला मंत्री महेश बोयत,मुकेश विजय,किसान मोर्चा के राज राजेश्वर व्यास,व्यापार प्रकोष्ट महामंत्री कपिल विजय,पार्षद महेश नायक,बजरंग नायक,सुरेश सैन,भंवर लाल कुमावत,टीकमचन्द अग्रवाल,चेनसिंह राठौड़,रामस्वरूप जांगिड़,जगदीश कानावत,गंगाराम रैगर,हेमराज आचार्य,महेन्द्र जैन सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

विधायक कोष से 10 लाख रूपये जारी
केकड़ी, राजस्थान सरकार के मुख्य सचतेक व केकड़ी विधायक डा.रघु शर्मा ने शहर के बस स्टेण्ड के पास मुसाफिर खाने व मदरसा निर्माण के लिये 10 लाख रूपये विधायक कोष से देने के निर्देश जारी किये हैं। विधायक कोष से राशि जारी करने पर वक्फ बोर्ड कमेटी के सदर मो.इब्राहिम देशवाली,सैकेट्ी सलीम मेवाती,नूर मोहम्मद देशवाली,अत्ताउरहमान खिलजी,नवाब अली,असफाक हुस्सेन सहित अन्य वक्फ सदस्यों व मुस्लिम समुदाय ने विधायक रघु शर्मा का शुक्रिया अदा किया।
-पीयूष राठी

error: Content is protected !!