सीएलजी की मीटिंग हुई आयोजित

IMG-20171130-WA0428सरवाड़-अजमेर / सीएलजी की मीटिंग हुई आयोजित। ईद मिलादुनउल नबी के पर्व की तैयारियों को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रविंद्र सिंह व संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौतम की अध्यक्षता में शिव जी की मीटिंग आयोजित की गई। मीटिंग में जुलूस को निकालने व शांति व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस प्रशासन से व्यवस्था की मांग की वह गांधी चौक में होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सभी धर्मों के अनुयायियों को आमंत्रित किया एवं मुस्लिम समुदाय की और मजीद कुरेशी ने दरगाह बाजार में लावारिस कुते व सूअर को पकड़ कर सफाई व्यवस्था की मांग की। दरगाह बाजार में स्थित मेला चौक मैं बाहर से आए हुए जायरीनों के खाना पकाने में वहां ठहरे हुए जायरीनों को इन जानवरों से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है इस बात से हमारे शहर की बदनामी होती इसलिए दरगाह बाजार मेला चौक मैं पूर्ण सफाई और आवारा जानवरों को पकड़ने की अपील की। मीटिंग में बैठे संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौतम ने दोनों धर्मों के मानने वालों को शांतिपूर्ण जुलूस निकालने की अपील की व शत्रुघ्न गौतम ने कहा कि मैं चाहता हूं कि हिंदू मुस्लिम दोनों समाज आपस में भाई-चारे के साथ रहे। और एक दूसरे के त्यौहार में शामिल हो।
वही थानाधिकारी राजेंद्र सिंह ने मीटिंग में आए सभी से निवेदन किया कि अपने मकान में किराएदार रखने से पूर्व पूरी तरह वेरीफाई करें क्योंकि दरगाह क्षेत्र में आए लोग अधिकतर क्रिमिनल क्रिमिनल अपराधिक परवर्ती के हो सकते हैं इससे आने वाले समय में आप को बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है और उदाहरण दिया कि हाल ही में गुजरात के एक अधेड़ सहित तीन युवकों हत्याकांड के फरार आरोपी नाथ मोहल्ले से गिरफ्तार किया। जो शकुन के साथ अपना जीवन यापन कर रहे थे। मकान मालिक से पूछने पर यह बताया कि हमने इनका कोई वेरिफिकेशन नहीं किया था। धन अधिकारी राजेंद्र सिंह में ऐसे व्यक्तियों से सावधान रहने के लिए ऐसे व्यक्तियों के बारे में पुलिस को तुरंत सूचना देने के लिए आग्रह किया। वही संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौतम बातों-बातों में पप्पू चौधरी की चल रही है अवैध बसों के बारे में बयान करने लगे और बताया कि पप्पू चौधरी की बसों का नाही रजिस्ट्रेशन न बीमा का और बसों के चेचिस नंबर एक ही थे। ऐसी कंडीशन में बसें बेधड़क रोड पर चल रही थी। वही अपनी जीत का श्रेय अपने बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद एव लोगों की धोक देने के प्रेम ने मुझे ढाई लाख वोट ज्यादा दिलाएं यही शैली मेरी जीत का कारण रहे।
कार्यक्रम में मौजूद रहे पूर्व पार्षद मजीद कुरेशी, वार्ड 9 पार्षद अतिक्रमण रामस्वरूप प्रजापत, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रविंद्र सिंह, पुलिस थाना अधिकारी राजेंद्र सिंह, चेयरमैन विजय कुमार, लड्ढा वाइस चेयरमैन अजय पारीक ,छोटू भाटी ,इमरान तंवर, गणपत खींची,भागचंद खींची,अल्पसंख्यक अध्यक्ष सद्दीक सिलावट, तहसीलदार, शब्बीर देशवाली, मजीद मेंबर, वार्ड पार्षद जारोली,बाबू मोहम्मद ठेकेदार, लालाराम रेगर,भूतपूर्व चेयरमैन शंकर सिंह राठौड़ पंचायत समिति प्रधान किशन लाल बेरवा,जावेद अंसारी,सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

इकबाल खान
सरवाड़ अजमेर
96107474 73

error: Content is protected !!