नवीन और मीना चुने गए अजमेर फैशन फेस्टिवल के ब्राण्ड एम्बेसेडर

Untitledअजमेर। शनिवार को नई चौपाटी स्थित लेक हैवन रेस्टोरेन्ट में आयोजित एक कार्यक्रम में अजमेर फैशन फेस्टिवल सीजन 4 के सम्मान समारोह में ब्राण्ड ऐम्बेसेडर का चुनाव वोटिंग प्रक्रिया के अनुसार किया गया जिसमें नवीन लालवानी और मीना बनेतिया को सभी 40 सहभागी मॉडल्स ने अपने वोटो के आधार पर चयनित किया। प्रथम रनरअप का टाइटल इमरान खान और मुस्कान चौहान को दिया गया। इसी के साथ अजमेर फैशन फेस्टिवल के सीजन 3 की कनु पाराशर को ब्राण्ड एम्बेसेडर चुना गया।
किड्स ब्राण्ड एम्बेसेडर के टाइटल के लिए पुष्कर के भव्य भट्ट एवं अजमेर की चार्वी साहू को चुना गया। और इस श्रेणी में रनरअप के टाइटल किआरा मूलानी एवं अराध्या कश्यप को दिये गये। मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार एस.पी. मित्तल एवं स्वामी ग्रुप चेयरमेन कवंलप्रकाश किशनानी ने चुने हुए विजेताओं को टॉफी एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। विशिष्ट अतिथी राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से आये रंगकर्मी राजेन्द्र सिंह, ब्लोसम स्कूल के संस्थापक एवं फोटोजर्नलिस्ट आनन्द शर्मा भी युवा मॉडल्स के उत्साहवर्धन के लिए उपस्थित थे।
वोटिंग प्रक्रिया को निष्पक्ष और निर्णायक अजमेर फैशन फेस्टिवल के मैनेजर आकाश भट्ट ने सभी प्रतिभागियों को अपनी मॉडलिग एवं व्यक्तित्व की विशेषताओं के प्रदर्शन के आधार पर लाइव वोटिंग करवाई और आर जे अन्शुमान ने कार्यक्रम का संचालन किया। इसी के साथ अजमेर फैशन फेस्टिवल के पुष्कर संभाग के संचालन के लिए अमित भट्ट को अध्यक्ष बना कर जिम्मेदारी प्रदान की गई।
अजमेर फैशन फेस्टीवल के डायरेक्टर मनोज सोनी ने पधारे हुए सभी अतिथियों एवं मॉडल्स का स्वागत किया एवं आने वाले समर सीजन के लिए आकृषक घोषणाएंे करते हुए बताया कि यह शो अप्रेल माह में आयोजित किया जाएगा जो कि पिछले सीजन से बहुत अलग एवं ग्राण्ड लेवल पर आयोजित किया जाएगा।

मनोज सोनी
समन्वयक, अजमेर फैशन फेस्टिवल
मोबाइल: 7665348800

error: Content is protected !!