शालीमार कॉलोनी में 25 लाख के शिलान्यास

zzअजमेर 20 दिसम्बर ‌‌‍ ।। महिला बाल विकास मंत्री अनीता भदेल ने वार्ड 28 स्थित शालीमार कॉलोनी व गणेश नगर के लोगो की पेयजल सम्बंधित समस्या के समाधान हेतु 24 लाख 87 हजार की लागत से 8 इंच स्टील की पाइपलाइन डालने का शिलन्यास किया ।

मंत्री भदेल ने बताया कि शालीमार कॉलोनी में सीमेंट की पाइपलाइन हुआ करती थी जिसके आए दिन फूटने के कारण क्षेत्रवासियों को पेयजल सम्बंधित परेशानियों का सामना करना पड़ता था । कुछ समय पहले जब हम यहाँ सडको का शिलान्यास कर रहे थे तब यहाँ के कार्यकर्ताओ ने हमे समस्या से अवगत कराया जिसपे तुरंत प्रसंज्ञान लेते हुए यहाँ स्टील कि पाइप लाइन डालने का निर्णय लिया गया , स्टील कि पाइपलाइन के डलने के बाद क्षेत्रवासियों के घर घर में पानी की आपूर्ति हो पायेगीaas। भाजपा के कार्यकर्ता जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओ को समझते हैं व उनके समाधान हेतु कार्य करते हैं।

आदर्श मण्डल के महामंत्री हितेश डाबरिया ने बताया कि शालीमार कॉलोनी के क्षेत्रवासियों की समस्या का तुरंत समाधान होने पर क्षेत्रवासियों ने मंत्री महोदय का आभार व्यक्त किया ।

कार्यक्रम में पार्षद पिंकी गुर्जर , आदर्श मण्डल अध्यक्ष सोहन शर्मा , महामंत्री हितेश डाबरिया , प्रभा शर्मा , बूथ अध्यक्ष भागचंद , बलवीर , समस्त भाजपा के कार्यकर्ता व समस्त क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!