भाजपा की शक्ति उसका कार्यकर्त्ता- भदेल

zzअजमेर 5 जनवरी ।। अजमेर दक्षिण विधान सभा क्षेत्र में बूथ स्तर पर बैठके हुई ।
महिला बाल विकास मंत्री अनीता भदेल ने बूथ के कार्यकर्ताओ को संघटित होकर कार्य करने के निर्देश दिए। मंत्री भदेल ने कार्यकर्ताओ से संवाद करते हुए कहा की बूथ समितिया सबसे पहले अपने बूथ की जीत सुनिश्चित करे , बूथ समितिया अपने पूर्ण बूथ को समझे , व बूथ अध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओ का कार्य विभाजन करे । आईटी प्रमुख सोशल मीडिया पर सक्रीय रहे । कार्यकर्त्ता के कहने पर विकास कार्य हुए हैं अब भाजपा के कार्यकर्ताओ को विकास के कार्यो को भाजपा के पक्ष में मतदान करवाने की जिम्मेदारी हैं । भाजपा की जीत उसका कार्यकर्त्ता सुनिश्चित करवाता हैं जितनी सक्रियता से कार्यकर्ता कार्य करेंगे भाजपा उतने मतों से ही विजय होगी ।

उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने कार्यकर्ताओ का उत्साहवर्धन किया उन्होंने बूथ अध्यक्षो को निर्देश दिए की वह आने वाले उपचुनावो में सही रणनीति से बूथ समिति की कार्यकर्ताओ का कार्य विभाजन करे । पन्ना प्रमुख अपने दायित्त्वो को समझे व उपचुनाव पूर्व ही अपने पन्नो का सर्वे कर ले। बूथ समितिया नियमित तौर पर बूथ के सर्वेक्षण को करे व डोर टू डोर जनता से संपर्क करे ।

दक्षिण विधान सभा मण्डलो में चला बैठकों का दौर

झलकारी बाई मण्डल के अध्यक्ष बलराज कच्छावा ने बताया की दक्षिण विधान सभा के झलकारी बाई मण्डल में महिला बाल विकास मंत्रीं अनीता भदेल व उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने वार्ड 44 की बूथ संख्या 67 में अमर चंद चौहान की अध्यक्षता में , 68 में पवन सैनी की अध्यक्षता में , 69 में मनीष चौहान की अध्यक्षता में , 74 में राजेश बैरवा की अध्यक्षता में , 76 में रविन्द्र कच्छावा की अध्यक्षता में, 77 में पूनम चंद की अध्यक्षता में बैठके ली । साथ ही वार्ड 34 में बूथ संख्या 105 में कमलेश मौर्या की अध्यक्षता में बैठके हुई । बैठकों में मण्डल महा मंत्री पवन बैरवा , पार्षद संतोष मौर्या , गजेन्द्र कुमार , विनोद बागोरिया , कृषण सुचेता , देवी शंकर चंद्रावत , गंगा सिंह , विनोद राजपुरोहित , हेमंत सांखला व समस्त भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

आदर्श मण्डल अध्यक्ष सोहन शर्मा ने बताया की दक्षिण विधान सभा के आदर्श मण्डल में महिला बाल विकास मंत्री अनीता भदेल व उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी जी ने कार्यकर्ताओ को उप चुनाव की रणनीति से अवगत करावाया । बूथ संख्या 47 में कमल भारद्वाज की अध्यक्षता में , 48 में दिलीप शर्मा की अध्यक्षता में , 49 में कमलेश सेन की अध्यक्षता में , 50 मधुलता शर्मा की अध्यक्षता में , 51 अनीता अन्ना की अध्यक्षता में , 52 बंटी सोनी की अध्यक्षता में , 53 की हरीश गर्ग की अध्यक्षता में , 137 की मंजू शर्मा की अध्यक्षता में , 141 की पांचूलाल चौहान की अध्यक्षता में , 152 की पदम् सिंह यादव की अध्यक्षता में , 153 की के.के शर्मा की अध्यक्षता में , 169 की जय सिंह रावत की अध्यक्षता में , 170 की राजेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में व 171 की कैलाश बिहारी की अध्यक्षता में बूथ समितियों की बैठके ली गयी। बैठक में रविन्द्र् सिंह जादौन, सत्य नारायण शर्मा , घिसु लाल गडवाल , पार्षद उर्मिला गडवाल , मंजू शर्मा व समस्त भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

आर्य मण्डल के अध्यक्ष मुकेश खिंची ने बतया की दक्षिण विधान सभा के आर्य मण्डल के विभन्न शक्ति केन्द्रों में उपचुनाव की रणनीति बनाने के लिए बैठके हुई । वार्ड संख्या 17 में उपमहापौर संपत सांखला , सुभाष माहेश्वरी ने , वार्ड संख्या 15 में रासा सिंह रावत व मोहन लालवानी, लीना विश्व पूर्व पार्षद खेमचंद नार्वानी ने , वार्ड संख्या 13 में उपमहापौर संपत सांखला , विजय सिंह ने , व वार्ड 14 में सतीश कलवानी व रमेश मारू ने बैठके ली । व कल विभन्न बूथों की शक्ति केन्द्रों की बैठक होगी वार्ड 16 में 5:30 बजे प्रदीप तुन्गारिया के निवास स्थान पर , वार्ड 18 की बैठक दिनेश कड़वा के मकान पर , वार्ड 19 की करण सिंग लबाना के निवास स्थान पर , वार्ड 20 की ललित चौहान के निवास स्थान पर, वार्ड 21 की सैंट स्कूल पर , वार्ड 23 की अशोक सामरिया के निवास स्थान पर होगी ।

error: Content is protected !!